कांग्रेस के धर्मांध नेता द्वारा हिन्दू नाम रखकर ‘फेसबुक’ द्वारा हिन्दू धर्म पर अपमानजनक टिप्पणी !

प्रधानमंत्री मोदी की मां के विरोध में किए थे अपमानास्पद वक्तव्य !

अफजल लखानी

कर्णावती – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दिवंगत मां हिरा बा मोदी के विरोध में अपमानास्पद वक्तव्य करनेवाले कांग्रेस के सूचना और प्रौद्योगिकी विभाग के संयोजक अफजल लखानी को कारागृह में डाला गया था । अब उनके विरोध में नए प्रकरण सामने आए हैं । फेसबुक पर ‘जिगर ठक्कर’इस हिन्दू नाम से झूठा खाता खोलकर हिन्दू धर्म, ब्राह्मण और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर अश्लील टिप्पणी किए जाने का प्रकरण सामने आया है । इसके विरोध में हिन्दू सेना के कार्यकर्ताओं द्वारा जामनगर पुलिस थाने में शिकायत करने पर पुलिस ने अफजल के विरोध में अपराध प्रविष्ट किया । (इसका अर्थ शिकायत न की होती, तो अपराध प्रविष्ट नहीं होता क्या ? – संपादक)

अफजल द्वारा ‘जिगर ठक्कर’ इस नाम से प्रसारित किए लेख में ‘संघ यह भारत में कार्यरत होने वाला एकमात्र आतंकवादी संगठन है’, ‘नाथूराम गोडसे, यह भारत का पहला आतंकवादी है’। ‘ब्राह्मण समाज यह मुसलमान, दलित, राजपूतों के विरोध में कार्य कर रहा है’, इस आशय के वक्तव्य प्रसारित किए गए हैं ।

संपादकीय भूमिका

  • धर्मांध अब हिन्दू नाम धारण कर हिन्दू धर्म के विरोध में आपत्तिजनक विचार प्रसारित करते हुए दिख रहे हैं । ऐसा कर वे हिन्दुओं में फूट डालने का और उनका बुद्धिभेद करने का प्रयास कर रहे हैं ।
  • ‘लव जिहाद’ के प्रकरण में भी धर्मांध युवक हिन्दू नाम धारण कर हिन्दू युवतियों को फंसाते हैं । हिन्दू नाम धारण कर राष्ट्र विरोधी और हिन्दू विरोधी कार्यवाहियां करने के धर्मांधों के षडयंत्र को रोकने के लिए सरकार को कदम उठाना चाहिए !