शाहरुख नामक एक मुसलमान जो एक हिन्दू महिला के साथ ‘लिव-इन रिलेशनशिप’ में था, उसने उस महिला की अवयस्क पुत्री का यौन उत्पीड़न किया !

(‘लिव-इन रिलेशनशिप’ का अर्थ है बिना विवाह साथ रहना)

आरोपी शाहरुख एवं उसका भाई साहिल

इंदौर – एक ऐसी घटना सामने आई है जिसमें एक हिन्दू महिला के साथ ‘लिव-इन रिलेशनशिप’ में रह रहे शाहरुख नाम के धर्मांध ने उस महिला की अवयस्क पुत्री का यौन शोषण किया। अवयस्क हिन्दू लड़की ने आरोप लगाया है कि आरोपी शाहरुख और उसका भाई साहिल इस यौन उत्पीड़न में सम्मिलित थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध आरोप प्रविष्ट कर लिया है ।

१. संबंधित हिन्दू महिला अपनी २ पुत्रियों के साथ २००८ से अपने पति से अलग रह रही थी। २ वर्ष पूर्व इस महिला के संपर्क में शाहरुख आया। उसके उपरांत महिला अपनी २ पुत्रीयों के संघ शाहरुख के साथ ‘लिव-इन रिलेशनशिप’ में रहने लगी ।

२. बड़ी पुत्री १४ वर्ष की है । एक दिन जब उसकी छोटी बहन घर आई तो शाहरुख ने उसे अकेला देख कर उसके साथ छेड़छाड़ की । उसके बाद भी लंपट शाहरुख अवयस्क हिन्दू लड़की का यौन शोषण करता रहा।

३. कुछ दिनों के उपरांत शाहरुख के भाई साहिल ने भी पीड़िता का यौन शोषण किया। जब लड़की ने उसकी चाल-चलन का विरोध किया तो उन्होंने उसके प्राण हरण की धमकी दी।

४. पीड़ित लड़की १७ दिसंबर २०२२ को अपनी दादी के पास भाग गई। उसने अपनी दादी को शाहरुख और साहिल के सभी कुकर्मों के संबंध में बताया । उसकी मां ने इस्लाम कबूल कर लिया था । नाबालिग लड़की की आपबीती सुनकर उसकी दादी ने पुलिस में आरोप प्रविष्ट कराया ।

संपादकीय भूमिका

धर्मांध कट्टरपंथियों से प्रेम करने का अर्थ है अपने साथ-साथ अपने परिवार जनों के जीवन को भी उध्वस्त करना ! जिस दिन संबंधित हिन्दू महिलाओं को इस का बोध होगा वही उनके जीवन का सुदिन !