विधवा हिन्दू महिला के साथ बलात्कार करनेवाला ९ बच्चों का पिता मोहम्मद शाकीर कहता है, ‘‘अन्य धर्माें की महिलाओं को इस्लाम में लाना सम्मानजनक कृत्य है !’’

  • इंदौर (मध्य प्रदेश) में ‘लव जिहाद’ !

  • महिला का धर्मांतरण कर उसके साथ किया विवाह !

इंदौर (मध्य प्रदेश) – यहां ‘लव जिहाद’ की घटनाएं निरंतर बढ रही हैं । ऐसे ही एक प्रकरण में एक हिन्दू विधवा की असहायता का लाभ उठाकर ९ बच्चों के पिता मोहम्मद शाकीर नाम के धर्मांध मुसलमान ने उसे प्रेमजाल में फंसाया तथा उसके साथ बलात्कार कर उसके छायाचित्र प्रसारित करने की धमकी दी । इसके साथ ही उसने उस पर विवाह करने का दबाव बनाया । विवश होकर उसे उसके साथ विवाह करना पडा । इस हिन्दू पीडिता को कुछ दिन उपरांत यह ज्ञात हुआ कि शाकीर मुसलमान है तथा वह ९ बच्चों का पिता है । उसने जब उसे इस विषय में पूछा, तब वह कहने लगा कि हमें दुबई से ये निर्देश मिले हैं कि एक से अधिक विवाह करना, साथ ही अन्य धर्म की महिलाओं को इस्लाम में लाना सम्मानजनक कृत्य है ।

(‘लव जिहाद’ एक पाखंड है’, ऐसा कहनेवाले विद्वानों का इस पर क्या कहना है ? – संपादक) शाकीर पीडिता पर उसके पहले पति से जन्मी लडकी का नाम बदलने के लिए दबाव डाल रहा था । उसके उपरांत पीडिता ने न्याय के लिए पहले पुलिस तथा उसके उपरांत न्यायालय गई । पुलिस ने पीडिता की शिकायत का संज्ञान नहीं ले रही है, यह ज्ञात होने पर न्यायालय ने पुलिस को फटकार लगाई । (मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार होते हुए भी उनकी पुलिस से लव जिहाद की बलि चढी हिन्दू महिला के साथ इस प्रकार से व्यवहार किया जाना अपेक्षित नहीं है ! इस प्रकरण में राज्य सरकार संबंधित पुलिस अधिकारियों पर कठोर कार्यवाही करेगी, यह अपेक्षा है ! – संपादक)

संपादकीय भूमिका

  • क्या मुसलमानों के संगठन एवं धार्मिक नेता ‘इस्लाम में ऐसा बताया नहीं गया है’, ऐसा कहेंगे ?
  • शाकीर द्वारा किया गया दावा अभीतक की ‘लव जिहाद’ की घटनाओं को देखते हुए सत्य ही है, ऐसा ही समझना पडेगा ! क्या धर्मनिरपेक्षतावादी एवं आधुनिकतावादी इस पर अपना मुंह खोलेंगे ?
  • ‘लव जिहाद’ के राक्षस से हिन्दू महिलाओं की रक्षा करने के लिए राष्ट्रव्यापी लव जिहादविरोधी कानून बनाने के साथ ही हिन्दूसंगठन करना समय की मांग है, इसे जान लीजिए !