‘हिन्दू रच रहे हैं भारत में २० करोड मुसलमानों के नरसंहार का षड्यंत्र !’

अमरिका में इस्लामी संगठन द्वारा हिन्दू विरोधी द्वेषपूर्ण प्रचार

मिनेपोलीस (अमेरिका) – अमरिका के इस्लामी संगठन हिन्दुओं के बारे में द्वेष फैलाने और उनको लक्ष्य करनेवाले कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं । ‘अमरिका को धार्मिक आतंकवादियों के घुसपैठ से बचानेवाली और उनकी रक्षा करनेवाला’ (अलायन्स टू सेव्ह अँड प्रोटेक्ट अमेरिका फ्रॉम इन्फिलट्रेशन बाय रिलिजस एक्स्ट्रीमिस्ट्स – ए.एस्.पी.ए.आय.आर्.ई.) यह इस्लामी संगठन ‘वेकिंग अप अमेरिका टूर’ इस उपक्रम के माध्यम से हिन्दू विरोधी द्वेषपूर्ण प्रचार कर रहा है । ऐसा एक कार्यक्रम ६ नवंबर को ‘इस्लामिक सेंटर ऑफ मिनेसोटा’ में होनेवाला है । इस कार्यक्रम का ऑनलाइन पोस्ट पर ‘अमरिका में तीव्र गति से बढ रहा इस्लामद्वेष का संकट तथा भारत के २० करोड मुसलमानों के नरसंहार का षड्यंत्र रच रहा हिन्दुत्व’ ऐसा हिन्दूविरोधी उल्लेख किया है ।

‘ए.एस्.पी.ए.आय.आर्.ई.’ इस्लामी संगठन हिन्दू और यहूदी के विरोध में द्वेष फैलाने के लिए कुप्रसिद्ध है । इस संगठन के कार्यक्रम के आनलाइन पोस्ट में मुख्य वक्ता के रूप में सिराज वहाज, डॉ. शेख उबेद और शेख अहमद म्बरेक के नाम हैं । इस कार्यक्रम को सहमती देते हुए शेख उबेद ने ट्वीट कर बताया है कि, मुसलमान, ईसाई, दलित और सिख इत्यादि पर अभियोग चलानेवाले हिटलर प्रेमी हिंसक ‘राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ’ के समान धार्मिक आतंकवादी घुसपैठियों के संकट के बारे में अमरिका को जागृत करें । वह भारत में २० करोड मुसलमानों के नरसंहार का षड्यंत्र रच रहे हैं । इस कार्यक्रम का दूसरा एक वक्ता सिराज वहाज हैं, जो वैश्विक संबंध ऱखनेवाला कुख्यात इस्लामी नेता है ।

आयोजकों पर कार्रवाई करें ! – अमरिका के हिन्दू

अमरिका के हिन्दू समुदाय ने देश में आरंभ इस द्वेषपूर्ण इस्लामी प्रचार को रोकने की और आयोजकों पर कठोर कार्रवाई करने की मांग की है ।

संपादकीय भूमिका

  • भारत में आतंकवाद, दंगे, लव जिहाद आदि हिंसक घटनाओं द्वारा हिन्दुओं का नरसंहार कौन कर रहा है, यह जगजाहिर है ! ऐसे संगठन जानबूझकर इस को दुर्लक्ष करते हैं और ‘झूठ बोलो; पर ठोककर बोलो’ इसका अनुसरण करते हुए हिन्दू विरोधी प्रचार कर हिन्दुओं की अपकीर्ति करते हैं ।
  • इस दुष्प्रचार का भारत के मुसलमान उत्तर देंगे क्या ?