महाराष्ट्र से ‘पी.एफ.आइ.’ के २७ लोगों को नियंत्रण में लिया गया !

संभाजीनगर, सोलापुर, थाना, मालेगांव आदि स्थानों पर छापे !

संभाजीनगर – राष्ट्रीय अन्वेषण तंत्र द्वारा (‘एन.आइ.ए.’ द्वारा) ‘पी.एफ.आइ.’ के स्थानों पर छापे मार कर संभाजीनगर से १३ तथा सोलापुर से एक संदिग्ध को नियंत्रण में लिया गया । यह कार्यवाही २६ सितंबर को मध्यरात्रि की गई । संभाजीनगर में १३ स्थानों पर छापे मारे गए । इसके साथ शेष मराठवाडे से ७ लोगों को नियंत्रण में लिया गया । इसलिए मराठवाडा में अब तक ‘पी.एफ.आइ.’ के कुल मिला कर २१ लोगों को नियंत्रण में लिया गया ।

पुराने संभाजी नगर में पुलिस द्वारा १३ लोगों पर ध्यान रखा गया था । ‘पी.एफ.आइ.’ के महाराष्ट्र अध्यक्ष को संभाजीनगर में नियंत्रण में लिया गया था । उसके साथ अन्य लोगों की जांच से इन १३ लोगों के नाम सामने आए थे । सोलापुर में नियंत्रण में लिए संदिग्ध व्यक्ति को लेकर ‘एन.आइ.ए.’ सुबह ही देहली आ गई । मालेगांव में भी प्रतिबंधात्मक कार्यवाही के रूप में २ लोगों को नियंत्रण में लिया गया है ।

थाना जिले से ४ कार्यकर्ता नियंत्रण में

थाना – २७ सितंबर की सुबह मुंबई से २ एवं भिवंडी तथा शिलफाटा से एक-एक को नियंत्रण में लिया गया । थाने अपराध अन्वेषण शाखा की युनिट १, निष्क्रयन विरोधी दल (एक्सटॉर्शन स्क्वॉॅड), धनदौलत विरोधी दल (प्रॉपर्टी स्क्वॉॅड) युनिट ५ तथा जोन १ की टीमों ने यह कार्यवाही की । समाजविघातक कृत्य करनेवाले तथा देश के विरुद्ध युद्ध करने के अवैध कृत्य में सहभागी होने के विषय में यह कार्यवाही करने की जानकारी सामने आई है ।