उदयपुर में कन्हैयालाल समान ही २ अन्य हिन्दू व्यापारियों को जान से मारने की कट्टरपंथियों की धमकी 

उदयपुर (राजस्थान) – यहां कुछ दिन पूर्व कन्हैयालाल का शिरच्छेद की घटना के पश्चात जिले में अन्य दो हिन्दू व्यापारियों को दूरभाष करके हत्या करने की धमकियां दी गईं हैं । प्रारंभिक जानकारी के अनुसार यह धमकी ईरान की ओर से दी गई है । इस धमकी के पश्चात पुलिस ने दोनों व्यापारियों की दुकानों को सुरक्षा उपलब्ध कराई है । इन व्यापारियों का कहना है कि उन्होंने कभी भी नूपुर शर्मा का समर्थन नहीं किया है ।
कन्हैयालाल की जहां दुकान थी, उसी धानमंडी में इन व्यापारियों की भी दुकानें हैं । हीरालाल डांगी नामक व्यापारी तथा हेयर सेलून चलाने वाले को ‘वॉट्स एप’ द्वारा धमकी दी गई ।

व्यापारी नितिन जैन के विषय में जानकारी प्राप्त करने के आरोप में तीन कट्टरपंथियों को बनाया बंदी !

उदयपुर के व्यापारी नितिन जैन ने भी नूपुर शर्मा का समर्थन किया था । उन्हें भी जान से मारने की धमकी मिली थी । कुछ कट्टरपंथियों ने उनके दुकान की जानकारी ली थी । उनमें से पुलिस ने शाहिद नवाज, अब्दुल मुतलिब और गुरफान हुसेन को बंदी बनाया है ।

सूरत में व्यापारी को धमकी देनेवाले तीनों कट्टरपंथियों को बनाया बंदी !

सूरत के विशाल पटेल नामक व्यापारी को नूपुर शर्मा को समर्थन देने के कारण हत्या करने की धमकी देने के संबंध में पुलिस ने मुहम्मद नईम आतिशबाजीवाला, मुहम्मद रफीक भूरी और आलिया मुहम्मद को बंदी बनाया गया है; जबकि मुना मलिक, शहजाद कटपीसवाला और फैजान पलायन कर गए । विशाल पटेल ने नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर क्षमा भी मांगी थी, फिर भी उन्हें धमकियां मिलती रहीं । तब उन्होंने पुलिस में परिवाद प्रविष्ट किया (शिकायत दर्ज की थी )।

संपादकीय भूमिका

राजस्थान की कांग्रेस सरकार द्वारा मुसलमानों की चाटुकारिता (चापलूसी) होते रहने के कारण कट्टरपंथियों को खुली छूट है एवं वे हिन्दुओं को इसीप्रकार धमकियां देते रहेंगे, यह स्पष्ट है !