हिन्दू राष्ट्र बनाने से हमें कोई नहीं रोक सकता ! – भाजपा के विधायक टी. राजा सिंह

गोवा के दशम अखिल भारतीय हिन्दू राष्ट्र अधिवेशन में जगाया हिन्दूतेज !

विधायक टी. राजासिंह

सनातन संस्था के संस्थापक परात्पर गुरु डॉ. आठवलेजी ने बताया है, ‘वर्ष २०२५ तक हिन्दू राष्ट्र आएगा ।’ हिन्दू राष्ट्र-स्थापना के पूर्व आनेवाले तूफान का सामना करने के लिए प्रत्येक हिन्दू को तैयार रहना चाहिए । अब विचार करने का नहीं, पर कुछ करने का समय आया है । इसलिए हिन्दुओ, उठो ! धर्मकार्य प्रारंभ करो । हिन्दुओं का संख्याबल निर्माण करने के लिए हम तैयार हैं । भारत को अखंड हिन्दू राष्ट्र बनाने से हमें कोई नहीं रोक सकता, ऐसे वीरतापूर्ण उद्गार तेलंगाना के भाजपा के विधायक टी. राजा सिंह ने व्यक्त किए ।

रामनाथी, गोवा में दशम अखिल भारतीय हिन्दू राष्ट्र अधिवेशन में ‘सर्व समस्याओं का प्रतिकार कर हिन्दू राष्ट्र की स्थापना का संकल्प करें’, इस विषय पर मार्गदर्शन करते हुए वह बोल रहे थे । विधायक टी. राजा सिंह ने आगे कहा, ‘‘भारत की स्वतंत्रता के लिए लडनेवाले भगतसिंह, राजगुरु और सुखदेव का नाम स्वर्ण अक्षरों से लिखा गया, उसके अनुसार हिन्दू राष्ट्र के लिए समर्पित होकर कार्य करनेवालों का नाम भी इतिहास में स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा । ‘हमें कुछ नहीं होगा’, इस विचार में हिन्दू न रहें ।

देहली के दंगों के समय धर्मांध संगठन ‘पॉपुलर फ्रंट आफ इंडिया’ के कार्यकर्ताओं ने हिन्दुओं पर आक्रमण किया । केरल और कर्नाटक में भी हिन्दुओं पर आक्रमण हो रहे हैं । हिन्दुओं को भी कालानुसार बदलना आवश्यक है । भारत में ३० करोड मुसलमान हैं । ‘जिस देश में मुसलमानों की संख्या ३० प्रतिशत से अधिक थी, आगे के १०-१५ वर्षाें में वह इस्लामिक राष्ट्र बन गया’, यह इतिहास है । हिन्दू अभिभावक ‘बच्चों को भव्य बंगला बांधो’, ‘अधिवक्ता बनो’ आदि सपने दिखाते हैं; परंतु जब धर्मांध आक्रमण करते हैं, तब उनका क्या उपयोग ? ‘लव जिहाद’ के माध्यम से हिन्दू युवतियों का बडी मात्रा में धर्मांतरण आरंभ है । यह रोकने के लिए हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों को स्वयं की शक्ति बढानी चाहिए । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने धर्मांधों पर दबदबा बनाया है । आनेवाले समय में योगी आदित्यनाथ के समान विचारवाले नेता निर्माण होना आवश्यक है । विविध हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों को अहंकार त्यागकर हिन्दूहित का कार्य करना आवश्यक है ।’’

‘अखंड हिन्दू राष्ट्र’ मेरा भविष्य है !

राजनीति मेरा भविष्य नहीं है । ‘अखंड हिन्दू राष्ट्र’ मेरा भविष्य है । हिन्दुओं के मतों के कारण मैं वर्ष २०१४ में विधायक बना । हिन्दुत्व के लिए कार्य करने का यह परिणाम है । विधायक टी. राजा सिंह जी ने कहा, ‘जो हिन्दूहित के लिए कार्य करेगा, वही इस देश पर राज्य करेगा ।’

अखंड हिन्दू राष्ट्र की स्थापना करेंगे, ऐसे नेताओं को संसद में भेजें !

टी. राजा सिंह ने आवाहन किया, ‘हिन्दुओं के लिए कार्य करने पर मुलसमान अप्रसन्न होंगे, मतदान नहीं करेंगे’, ऐसी हिन्दू नेताओं की मानसिकता निर्माण हुई है । यह मानसिकता नष्ट करनी होगी । हिन्दुओं के हित के लिए कार्य करनेवाले नेताओं को विधानसभा और संसद में भेजें । जो अखंड हिन्दू राष्ट्र की स्थापना करेंगे, ऐसे नेताओं को संसद में भेजें ।’

हिन्दू जनजागृति समिति के बारे में विधायक टी. राजासिंह ने व्यक्त किए गौरवोद्गार !

१. हिन्दू जनजागृति समिति के कार्यकताओं में शक्ति और भक्ति है । आने वाले समय में शक्ति और भक्ति के द्वारा धर्म पर होने वाले आक्रमण रोकने की उनमें क्षमता है, यह मैंने स्वयं अनुभव किया है । हिन्दू जनजागृति समिति का कार्य मैंने देखा है ।

२. हिन्दू राष्ट्र अधिवेशन के माध्यम से हिन्दुओं में नवशक्ति निर्माण हुई है । इस प्रकार के अधिवेशन विविध राज्यों में और जिलों में भी हो रहे हैं । अखंड हिन्दू राष्ट्र के लिए यह सम्मेलन हो रहे हैं ।

३. अखिल भारतीय हिन्दू राष्ट्र अधिवेशन का व्यासपीठ सभी हिंदुत्ववादियों के लिए है । इस व्यासपीठ पर से मैं बोलना सीखा हूं । इसके पूर्व विविध कार्यक्रमों में मुझे पीछे की पंक्ति में बिठाया जाता था; परंतु इस व्यासपीठ पर से बोलना आरंभ करने पर अब अन्य कायक्रमों में भी मुझे पहली पंक्ति में बिठाया जाता है ।

हिन्दुओं में हिन्दू राष्ट्र का विचार निर्माण करने का श्रेय परात्पर गुरु डॉ. आठवले और हिन्दू जनजागृति समिति को जाता है !

‘अखिल भारतीय हिन्दू राष्ट्र अधिवेशन से समस्त हिन्दुओं को नवीन ऊर्जा मिल रही है । इस उर्जा से अपने राज्य में जाकर हिन्दुत्वनिष्ठ कार्य कर रहे हैं । इसके पूर्व हिन्दू ‘भारत हिन्दू राष्ट्र होगा’, यह विचार नहीं करते थे । ‘भारत देश हिन्दू राष्ट्र बने’, यह विचार हिन्दुओं में निर्माण हुआ, इसका श्रेय परात्पर गुरु डॉ. आठवले और हिन्दू जनजागृति समिति को जाता हैे’, ऐसे गौरवोद्गार विधायक टी. राजा सिंह ने व्यक्त किए ।