भाजपा की प्रवक्ता नुपुर शर्मा को इस्लामी आतंकवादियों द्वारा बलात्कार कर गला काटने की धमकी !

शर्मा पर मोहम्मद पैगंबर के विरोध में आक्रामक टिप्पणी करने का आरोप !

नई देहली – देहली भाजपा की नेता तथा पक्ष की राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपुर शर्मा को इस्लामी कट्टरपंथियों द्वारा बलात्कार कर गला काटकर हत्या करने की धमकी दी जा रही है । उनके परिवार को भी जान से मारने की धमकी मिल रही है । उनपर आरोप लगाया जा रहा है कि वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद के प्रकरण पर ‘टाइम्स नाऊ’ अंग्रेजी समाचार वाहिनी के चर्चा सत्र में बोलते हुए मोहम्मद पैगंबर के विरोध में आक्रामक टिप्पणी की थी । इस कारण, सुन्नी बरेलवी संगठन के रजा अकादमी ने पुलिस में परिवाद (शिकायत) भी प्रविष्ट किया है ।

चर्चा सत्र में शर्मा ने कहा था कि “हिन्दुओं के आस्थाकेंद्रों पर अश्लील टिप्पणीणियां होती हैं, तो मैं भी इस्लाम के विषय में टिप्पणियां कर सकती हूं ।” इसमें उन्होंने मोहम्मद पैगंबर के संबंध में एक घटना का उल्लेख किया । उनका ये वक्तव्य सामाजिक माध्यमों पर बडी मात्रा में प्रसारित किया जा रहा है ।

संपादकीय भूमिका

  • बहुसंख्यक हिन्दुओं के देश में सत्ताधारी पक्ष की राष्ट्रीय महिला प्रवक्ता को ऐसी धमकी मिलना, यह हिन्दुओं एवं शासनकर्ताओं के लिए लज्जास्पद है !
  • भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता को ऐसी धमकी मिलती है, तो सामान्य हिन्दुओं की क्या स्थिति होगी, इसका विचार करें !

‘अैल्ट* न्यूज’ के मोहम्मद जुबेर ने नुपुर शर्मा के वक्तव्य को तोडमरोड कर मुसलमानों को भडकाया !

‘अैल्ट* न्यूज’ नाम के हिन्दूद्वेषी एवं राष्ट्रद्रोही समाचार जालस्थल पर उसके सहसंस्थापक मोहम्मद जुबेर ने नुपुर शर्मा द्वारा किए वक्तव्य को तोडमरोड कर ट्वीट किया । इस माध्यम से उन्होंने मुसलमानों को उकसाया । इस कारण, शर्मा को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं । शर्मा ने जुबेर के ट्वीट तथा उन्हें मिल रही धमकियों के ‘स्क्रीनशॉटस्’ लेकर देहली पुलिस के नाम से ट्वीट किया है ।

राष्ट्रीय महिला आयोग मोहम्मद जुबेर तथा संबंधित इस्लामी कट्टरपंथियों पर कठोर कार्यवाही की मांग करेगा क्या ? – संपादक