राजकोट (गुजरात) में कथित ईशनिंदा के ‘पोस्ट’ के कारण धर्मांधों ने किया हिन्दुओं पर आक्रमण !

  • ५ हिन्दू घायल

  • १२ धर्मांधों को बनाया बंदी !

धर्मांध ईशनिंदा के प्रकरण में सीधे कानून हाथ में लेते हैं, जबकि बहुतांश जन्महिन्दू वैध मार्ग से भी सादा निषेध तक प्रविष्ट नहीं करते ! – संपादक

     राजकोट (गुजरात) – यहां ‘सामाजिक माध्यमों से ईशनिंदा की गई है’, ऐसा आरोप करते हुए धर्मांधों ने यहां के हिन्दुओं पर आक्रमण किया । इस प्रकरण में पुलिस ने २ अल्पवयीन लडकों के साथ १२ धर्मांधों को बंदी बनाया है । (गुजरात में भाजपा की सरकार होते हुए धर्मांध हिन्दुओं पर आक्रमण करने का दुस्साहस करते हैं, यह हिन्दुओं को अपेक्षित नहीं ! – संपादक)

     सामाजिक माध्यमों से किए गए कथित आपत्तिजनक पोस्ट के विषय में चर्चा करने के लिए धर्मांधों ने हिन्दुओं को बुलाया था । इस चर्चा के चलते ही धर्मांधों ने उन पर आक्रमण किया । (धर्मांधों द्वारा इस प्रकार का विश्वासघात हो सकता है, यह बात हिन्दुओं के कब ध्यान में आएगी ? – संपादक) इसमें ५ हिन्दू घायल हो गए । इसके साथ ही धर्मांधों ने वाहनों की भी तोडफोड की । विनय डोडिया ने इंस्टाग्राम पर डेढ माह पूर्व एक कथा पोस्ट की थी । इरशाद संधी ने उसे हटाने के लिए विनय से कहा । तदुपरांत उसने विनय और अन्य हिन्दुओं को चर्चा के लिए बुलाया । तब यह मारपीट की घटना हुई । (३१.१.२०२२)