UP Violence Durga Idol Breaking-N-Spitting : धर्मांध कट्टर मुसलमानों ने श्री दुर्गा देवी की मूर्ति भंग की और उस पर थूका !

  • कौशांबी (उत्तर प्रदेश) की घटना

  • हिन्दुओं पर तलवारों से नृशंस आक्रमण

कौशांबी (उत्तर प्रदेश) – यहां के मांझनपुर पुलीस थाने के इमाम चौकी क्षेत्र में श्री दुर्गा देवी की मूर्ति विसर्जन जुलूस पर मुसलमान धर्मांध कट्टरपंथियों ने पथराव और आक्रमण किया। मूर्ति को अंग भंग किया और उस पर थूका । साथ ही एक हिंदू महिला से बलात्कार का घृणित प्रयत्न भी किया गया । उनके आक्रमण में ६ हिन्दू घायल हो गए हैं। पुलिस ने इस जघन्य आपराधिक प्रकरण में १२ से अधिक धर्मांध मुसलमानों के विरुद्ध आरोप प्रविष्ट किए हैं ।

मनदीप ने आरोप में कहा है कि जैसे ही जुलूस महताब नाम के धर्मांध के घर समीप पहुंचा तो उस पर पथराव कर दिया गया। ये पथराव घर की छत से हो रहा था। जुलूस में सम्मिलित कुछ हिन्दुओं को जातिसूचक नामों से संबोधित किया गया और जान से मारने के नारे दिये गये, इसके उपरांत कई लोग हाथों में तलवारें लेकर आए ,एवं उन्होंने जुलूस पर चढाई कर दी ।

हिन्दुओं पर आक्रमण करने में मुसलमान महिलाएं भी आगे !

आरोप में गुलाम वारिस, सईद अहमद, रहमत अली, हशमत अली, करीम, समीर, समद, जलील, मुनव्वर, सगीर, खलील, शमी मोहम्मद, इदरीश, मुहम्मद आशिक, अल फैज आदि के नाम बताए गए हैं। आक्रमण में कुछ मुसलमान महिलाएं भी सहभागी थीं। इसमें महताब की पत्नी सोनी, रहमान की पत्नी बेगम बानो समेत समीर, करीम और जलील की पत्नियां सम्मिलित हैं। (देश में मुसलमान असुरक्षित हैं चिल्लाने वाले तथा हम संविधान को मानने वाले हैं, कहने वाले, इस घटना पर बात क्यों नहीं करते? – संपादक)

संपादकीय भूमिका

  • जो बांग्लादेश और पाकिस्तान में होता है, वह हिन्दुओं पर भारत में भी हो रहा है, यह हिंदुओं के लिए अत्यंत लज्जास्पद है !

  • कानून व्यवस्था बिगाडने वालों को अब ऐसा दंड दिया जाना चाहिए कि वे इस प्रकार के गैर कानूनी कृति करने में भय खाये, तभी ऐसी घटनाएं रुकेंगी !