यदि हिन्दुओं पर आक्रमण किया, तो पटक कर रख देंगे !

भाजपा के विधायक नितेश राणे द्वारा मुसलमानों को चेतावनी

नितेश राणे

 मुंबई – यदि आपने हिन्दुओं पर आक्रमण किया, ताे हम आपकोे पटक कर रख देंगे । भाजपा के विधायक नितेश राणे ने ऐसी चेतावनी दी है । ‘नितेश राणे को बंदी बनाया जाए’, इस मांग के लिए ‘एम्.आइ.एम्.’ के नेता इम्तयाज जलील ने २३ सितंबर को छत्रपति संभाजीनगर से मुंबई तक ‘तिरंगा संविधान फेरी’ निकाली थी । इस पर राणे ने उपर्युक्त प्रतिक्रिया व्यक्त की ।

उन्होंने कहा …

१. इस फेरी द्वारा मुंबई में जो जिहादी एकत्रित होेंगे, ‍वे पहले यह स्पष्ट करें कि उनका एवं  तिरंगे का क्या संबंध है ।

२. गणेशचतुर्थी के पश्चात आयोजित ईद की फेरी में फिलिस्तीन के ध्वज क्यों फहराए गए ? जिस समय गणेशचतुर्थी की शोभायात्रा पर मस्जिद से पथराव किया गया, तो उस समय इन लोगों ने विरोध क्यों नहीं किया ? हिंदुओं के विरोध में घोषणा करते हुए मंदिरों के बाहर डीजे (बडी ध्वनिक्षेपक यंत्रणा) बजाने की घटना कैसी हुई ? यदि आप राज्यघटना को मानते हैं, तो भारत में हिंदुओं की जनसंख्या अधिक होते हुए यहां ‘सर तन से जुदा’ (सिर शरीर से अलग करना) ये घोषणाएं कैसे की जाती है ? जिहादी इन प्रश्नों के उत्तर दें ।

३. उनके (मुसलमानों के) हाथ में राज्यघटना अच्छी नहीं दिखाई देती । उन्होंने यदि भगवद़्‍गीता के १०  पृष्ठ पढे होते, तो आज यह फेरी निकालने की बारी नहीं आती ।

४. महंत रामगिरी महाराज अथवा हमजैसे हिंदुत्वनिष्ठ कार्यकर्ता हिंदुओं का पक्ष रख रहे हैं । हम अन्य किसी भी धर्म के संबंध में कुछ भी नहीं बोलते ।

संपादकीय भूमिका 

हिन्दुओं की रक्षा हेतु इस प्रकार आक्रामक भूमिका अपनानेवाले विधायक नितेश राणे का अभिनंदन ! ऐसे नेते सर्वत्र होने चाहिए !