CM Yogi On Bulldozer Action : बुलडोजर चलाने के लिए एक मजबूत मन और बुद्धि की आवश्यकता होती है ! – मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

अखिलेश यादव के ‘अगले चुनाव के बाद प्रदेश के सभी बुलडोजर गोरखपुर (मुख्यमंत्री का निर्वाचन क्षेत्र) की ओर बढ़ेंगे’ इस वक्तव्य पर प्रतिक्रिया !

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

लक्ष्मणपुरी (उत्तर प्रदेश) – बुलडोजर चलाने के लिए तेज दिमाग और बुद्धि दोनों की आवश्यकता होती है। बुलडोजर तभी चलाया जा सकता है जब किसी के पास उसे चलाने की क्षमता और दृढ संकल्प हो। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर वार करते हुए कहा कि दंगाइयों के सामने नाक रगडने वालों की बुलडोजर के सामने हार होगी । वह एक सरकारी कार्यक्रम में बोल रहे थे ।

योगी ने कहा कि टीपू भी सुल्तान बनने का सपना देख रहा था। उन्हें जब भी मौका मिला, उन्होंने राज्य में जाति और धर्म के खिलाफ लड़ाई लड़ी । हर कोई बुलडोजर नहीं चला सकता । इसके लिए एक मजबूत दिमाग की जरूरत होती है ।

इससे पहले अखिलेश यादव ने कहा था कि २०२७ के विधानसभा चुनाव में बीजेपी हारेगी । चुनाव के नतीजे देश की राजनीति पर असर डालेंगे । भाजपा सरकार में निर्दोष लोगों पर अत्याचार हो रहा है। (समाजवादी पार्टी और उसके सहयोगियों के शासनकाल के दौरान, हिंदुओं पर असंख्य अत्याचार हुए हैं। यादव इस पर चुप क्यों हैं ? – संपादक) किसान परेशान है। युवाओं का भविष्य अंधकारमय है । समाज का हर वर्ग पीड़ित है । वर्ष २०२७ में समाजवादी पार्टी की सरकार बनते ही प्रदेश के सभी बुलडोजर गोरखपुर (मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का निर्वाचन क्षेत्र) की ओर चलेंगे।