Moradabad Nurse Rape Case : मुरादाबाद (उत्तर प्रदेश) में रात्रि की पारी ( ड्यूटी ) पर एक नर्स पर डाॅ. शाहनवाज ने किया बलात्कार !

चिकित्सालय के सिपाही जुनैद तथा एक अन्य नर्स मेहनाज ने सहायता की !

(बाएंसे) डॉ. शाहनवाज, सिपाही जुनैद तथा एक अन्य नर्स मेहनाज

लक्ष्मणपुरी (उत्तर प्रदेश) – मुरादाबाद में एक निजी चिकित्सालय के चिकित्सक ने रात्रि पारी की २० वर्षीय नर्स के साथ चिकित्सालय में ही बलात्कार किया । इस बलात्कारी का नाम डॉ. शाहनवाज है और इस कृत्य में उसकी सहायता सिपाही जुनैद तथा एक अन्य नर्स मेहनाज ने की थी। जुनैद और मेहनाज ने संबंधित नर्स को डॉक्टर के कमरे में धकेल दिया तथा कमरे को बाहर से बंद कर दिया। इसके पश्चात शाहनवाज ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस ने तीनों को बंदी बनाकर चिकित्सालय को सील कर दिया । पुलिस ने बताया कि यह घटना १७ अगस्त की रात की है । १८ अगस्त की सुबह पीडिता अपने परिवार के साथ थाने पहुंची और इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद आगे की कार्यवाही की गयी ।

उसने रोते हुए पुलिस को बताया कि वह पिछले १० महीने से इस चिकित्सालय में नर्स के रूप में कार्य कर रही है ! कल रात मेहनाज ने उसे डॉ. शाहनवाज फोन कर रहे है ऐसा कहा । उसकी बातों से स्पष्ट लग रहा था कि वह उसे अपने साथ लैंगिक संबंध करने के लिए आमंत्रित कर रहा था। उसके जानेपर स्पष्ट रूप से अस्वीकार करने के बाद रातको १२ बजे जुनैद आया तो उसने बलपूर्वक उसे चिकित्सव के कमरे में ले गया। उसने उसे अंदर धकेल दिया और बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। वह तब सहायता के लिए चिल्लाई जब आरोपी डॉक्टर ने उसके कपडे  उतारने आरंभ कर दिए; लेकिन किसी ने उसकी बात नहीं सुनी। उसने पीडिता को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी ।

संपादकीय भूमिका 

  • अल्पसंख्य होने वाले बलात्कार जैसे अपराध करने मात्र ( में ही ) बहुसंख्य !
  • यदि कोई शरियत कानून के अनुसार जमीन में गड्ढा खोदकर कमर तक गाडने और पत्थर मारने की मांग करे तो आश्चर्यचकित न हों !