Yogi Adityanath Pakistan : पाकिस्तान का समर्थन करनेवालों को पाकिस्तान में जाना चाहिए !

धुले (महाराष्ट्र) की प्रचार सभा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षियों को सुनाई !

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

धुले (महाराष्ट्र) – आज पूरे विश्व में भारत का सम्मान बढ गया है । देश में कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में बार-बार बमविस्फोट हो रहे थे; परंतु अब मोदी सरकार ने ऐसी घटनाओं पर रोक लगाई है; परंतु कांग्रेस द्वारा पाकिस्तान का समर्थन किया जा रहा है । पाकिस्तान का समर्थन करनेवालों को पाकिस्तान में जाना चाहिए । भारत का ही खाकर पाकिस्तान का गुणगान करनेवालों को भारत में स्थान नहीं, ऐसी चेतावनी उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां पर १८ मई को धुले लोकसभा मतदाता संघ के भाजपा के उम्मीदवार डॉ. सुभाष भामरे के प्रचारार्थ आयोजित सभा में दी ।

योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि, ‘अब की बार ४०० पार’ का नारा लगाने पर, विपक्षी घबरा जाते हैं; परंतु आप मन में कुछ संदेह न रखें । देश में फिर से एक बार मोदी सरकार सत्ता में आनेवाली है ।’ मालेगाव और धुले के बंधु अयोध्या के श्रीराम मंदिर में दर्शन के लिए आएं, ऐसा आमंत्रण भी उन्होंने इस समय दिया । श्रीराम मंदिर के निर्माण में महाराष्ट्र के सहस्रो कारसेवकों का योगदान है । ‘अयोध्या के श्रीराम मंदिर के संदर्भ में न्यायालय का निर्णय आने पर देश में दंगे होंगे’, ऐसा कांग्रेस सरकार कह रही थी; परंतु अब यह नया भारत है । श्रीराम मंदिर का निर्णय भी हुआ और श्रीराम मंदिर का निर्माण भी हुआ, ऐसा कहते हुए योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर टिप्पणी की ।

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले ने दावा किया था, ‘कांग्रेस की सरकार आने पर अयोध्या का श्रीराम मंदिर हम धोकर स्वच्छ करेंगे ।’ इसका प्रतिवाद करते समय योगी आदित्यनाथ ने कहा कि नाना पटोले अयोध्या तक पहुंचेंगे, इतनी शक्ति ही उनमें नहीं रहेगी । अयोध्या का श्रीराम मंदिर १४० करोड नागरिकों की आस्था का प्रतीक है ।