Ajmer Maulana Murder : यौन शोषण के कारण मदरसे में नाबालिग मुस्लिम बच्चों ने की मौलवी की हत्या !

अजमेर (राजस्थान) – अजमेर जिले के रामगंज इलाके में एक मस्जिद के मौलवी महंमद ताहिर (उम्र ३०) की हत्या के मामले में ६ नाबालिगों को गिरफ्तार किया गया है। मौलवी ने उनका यौन शोषण किया इसलिए इन लडको ने उसकी हत्या की, ऐसी जानकारी पुलिस ने दी। ताहिर जो दही लेता था, लड़कों ने उसमें नींद की गोलियां मिला दीं। इसलिए जब वह गहरी नींद में सो गया तो इन लडकों ने उसे जमकर पीटा और गला दबाकर हत्या कर दी। यह घटना २६ अप्रैल की रात को हुई।

पुलिस ने कहा कि नाबालिगों ने ताहिर की हत्या करने के बाद हमें जानकारी दी की ३ नकाब पहने हुए लोग मस्जिद में घुसे और मौलवी पर हमला किया। सैकड़ों सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद और उत्तर प्रदेश मे ताहिर के ८ साल के बैकग्राउंड की जांच के बाद भी इस मामले में कुछ भी सामने नहीं आ रहा था। इसके बाद हमने छात्रों को विश्वास में लिया। इसके बाद बच्चों ने पूरे घटना क्रम का खुलासा किया। ताहिर ने मदरसे में एक छात्रा के साथ यौन शोषण किया था। वह इन छात्रों का भी शोषण कर रहा था। जब एक छात्र ने इस मामले को सामने लाने की धमकी दी, तो ताहिर ने उसे पैसों का लालच दिया। बाद में ताहिर की लगातार प्रताड़ना से तंग आकर छात्रों ने उसे मारने का फैसला किया। उन्होंने पहले उसे नींद की गोलियां दीं, फिर डंडे से बेरहमी से पीटा और रस्सी से उसका गला घोंट दिया।

संपादकीय भूमिका 

  • ज्यादातर मदरसों के इतिहास पर नजर डालें तो पता चलता है कि वहां दो चीजें हो रही हैं। एक तो बच्चों का यौन शोषण होता है और दूसरा वहांसे जिहादी आतंकवादी पैदा होते हैं। इसलिए देश के सभी मदरसों को बंद करना ही सही समाधान है !
  • मदरसों में होने वाली ऐसी घटनाओं पर न तो मुसलमान कुछ कहते हैं और न ही पाखंडी नास्तिक !