Hijab Girl Will Be Indian PM : (और इनकी सुनिए…) ‘एक दिन हिजाब पहनी महिला भारत की प्रधानमंत्री होगी !’ – असदुद्दीन ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी का भडकानेवाला वक्तव्य !

असदुद्दीन ओवैसी

भाग्यनगर (तेलंगाना) – एक दिन ऐसा आएगा कि हिजाब पहनी महिला भारत की प्रधानमंत्री होगी, ऐसा वक्तव्य ‘एम्.आई.एम्.’ पार्टी के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने दिया है । उन्होंने ऐसा भी कहा, ‘छत्रपति संभाजीनगर और भाग्यनगर में १३ मई को मतदान होगा और हमें विश्वास है कि दोनों स्थानों पर हमारी विजय होगी ।’ एक समाचार वाहिनी के साक्षात्कार में वे बोल रहे थे ।

ओवैसी ने आगे कहा कि १०-११ राज्यों में मुसलमानों को उम्मीदवारी न देने से लोकसभा में उनका प्रतिनिधित्व अल्प हो जाएगा । इंडी गठबंधन मुसलमानों को उम्मीदवारी नहीं देता । जैसे महाराष्ट्र में कुल ४८ मतदाता संघ हैं; परंतु एक भी मुसलमान उम्मीदवार नहीं दिया है । उसी प्रकार राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ, देहली में भी एक भी मुसलमान उम्मीदवार नहीं है । लोग जाति, बेरोजगारी, महंगाई आदि को देखकर मत दे रहे हैं ।

ओवैसी ने कहा कि ‘टू नेशन थिअरी’ अर्थात द्विराष्ट्रवाद का सिद्धांत आप ने ही (हिन्दुओं ने ही) प्रस्तुत किया, आप ही के श्रेष्ठियों ने प्रस्तुत किया । हम आज भारत में हैं और रहेंगे । आप मेरा कहना सुनो । हम इसी मिट्टी में जन्में है और इसी मिट्टी में मरनेवाले हैं । अब फिर से बडी मात्रा में (मुसलमानों का) स्थलांतरण नहीं होगा ।

संपादकीय भूमिका 

  • दिवास्वप्न देखनेवाले असदुद्दीन ओवैसी ! इस देश के हिन्दू ऐसा कतई होने नहीं देंगे । ओवैसी और अन्य जिन मुसलमानों का यह स्वप्न है, वे खुशी से वे चाहते हैं, उस इस्लामी देश में चले जाएं !
  • बहुसंख्यक हिन्दुओं के देश में किसी मुसलमान नेता का ऐसी बात करना, हिन्दुओं के लिए सिर झुकानेवाली बात !