Adv Ashwini Upadhyay Visit : हिन्दू राष्ट्र की स्थापना के लिए आश्रम में चल रहा कार्य स्फूर्तिदायी ! – अधिवक्ता उपाध्याय

सर्वोच्च न्यायालय के अधिवक्ता (श्री.) अश्‍विनी उपाध्यायजी ने रामनाथी, गोवा स्थित सनातन आश्रम की सदिच्छा भेंट दी !

अधिवक्ता (श्री.) अश्‍विनी उपाध्याय एवं श्री. जयंत मिरिंगकर को आश्रम की जानकारी देते हुए श्री. निषाद देशमुख

रामनाथी (गोवा) – सर्वोच्च न्यायालय के प्रखर हिन्दुत्वनिष्ठ अधिवक्ता (श्री.) अश्‍विनी उपाध्यायजी ने गुडी पाडवा (चैत्र शुक्ल प्रतिपदा) के मंगलपर्व पर ९ अप्रैल को सनातन आश्रम की सदिच्छा भेंट ली । इस समय उन्होंने आश्रम में चल रहे राष्ट्र एवं हिन्दू धर्म प्रसारकार्य की जानकारी अत्यंत आस्थापूर्वक सुनी और समझी । उनके साथ गोवा के प्रसिद्ध हिन्दुत्वनिष्ठ उद्योगपति श्री. जयंत मिरिंगकरजी भी उपस्थित थे । सनातन के साधक श्री. निषाद देशमुख ने उन्हें आश्रम में चल रहे कार्य से अवगत कराया ।

अधिवक्ता (श्री.) अश्‍विनी उपाध्यायजी का सम्मान करते हुए श्री. योगेश जलतारे

तदुपरांत संपन्न एक अनौपचारिक समारोह में सनातन प्रभात नियतकालिकों के नवनिर्वाचित समूह संपादक श्री. योगेश जलतारे ने अधिवक्ता उपाध्यायजी का पुष्पहार पहनाकर एवं शाल-श्रीफल साथ ही भेंटवस्तुएं अर्पण कर उन्हें सम्मानित किया । अधिवक्ता जलतारेजी ने श्री. मिरिंगकरजी का भी सम्मान किया ।

इस समय अधिवक्ता उपाध्यायजी ने कहा, ‘आश्रम में चल रहा कार्य अतुलनीय है । यहां अत्यधिक सात्त्विकता है एवं ईश्‍वरीय चैतन्य की अनुभूति होती है । हिन्दू राष्ट्र की स्थापना के लिए चल रहा कार्य अत्यंत स्फूर्तिदायी है ।

अधिवक्ता उपाध्यायजी हिन्दू सांस्कृतिक न्यास की ओर से गुढीपाडवा के शुभ अवसर पर आयोजित कार्यक्रम के लिए गोवा पधारे हैं । आश्रम देखकर वे नियोजित कार्यक्रम के लिए गए । उन्होंने कार्यक्रम में ‘रामराज्य एवं भारतीय संविधान’ विषय पर उपस्थित लोगों को संबोधित किया ।