बेंगलुरु में पशुपालन विभाग की ५०० करोड़ रुपए की २ एकड़ भूमि अल्‍पसंख्‍यक कल्‍याण विभाग को दी गई !

  • कर्नाटक में कांग्रेस सरकार एक बार फिर मुसलमानों को प्रसन्‍न करने का प्रयास कर रही है !

  • बीजेपी ने कर्नाटक सरकार पर लगाया ’लैंड जिहाद’ का आरोप!

कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री सिद्धारमैया और विपक्ष के नेता ए. आर. अशोक

बेंगलुरु (कर्नाटक) – कर्नाटक की कांग्रेस सरकार ने ५०० करोड़ रुपये से अधिक मूल्‍य की २ एकड़ भूमि अल्‍पसंख्‍यक कल्‍याण विभाग को सौंप दी है । इस पर बीजेपी ने कांग्रेस पर’ भूमि जिहाद’ करने का आरोप लगाया है । इस स्‍थल पर वर्तमान में एक पशु चिकित्‍सालय है ।

विपक्ष के नेता ए. आर. अशोक ने कहा कि अगर खाली स्‍थान दिया होता तो हम एक बार स्‍वीकार कर लेते; परंतु यहां पशुपालन विभाग की जगह दी गई है । मुख्‍यमंत्री सिद्धारमैया, क्‍या मुसलमानों की चापलूसी करने की कोई सीमा नहीं होनी चाहिए? बेंगलुरु के मध्‍य में पशुपालन विभाग की २ एकड़ भूमि मुसलमानों को देने का आपका षड्यंत्र है । गाय तथा अन्‍य पशुओं का उपचार करने वाले सरकारी पशु चिकित्‍सालय को बंद करके वह भूमि मुसलमानों को देने की क्‍या आवश्‍यकता थी? पशु चिकित्‍सालय की स्‍थापना न केवल मवेशियों के उपचार के लिए की गई थी, अपितु वहां अन्‍य घरेलू पशुओं का भी उपचार किया जाता था । हम ५०० करोड़ रुपए की भूमि का हस्‍तांतरण नहीं होने देंगे । क्‍या कांग्रेस के इस निर्णय को ‘भूमि जिहाद’ कहा जा सकता है ?

संपादकीय भूमिका

कांग्रेस अर्थात दूसरा मुगल शासन है ! ध्‍यान दें कि मुगल शासकों के राजनीतिक उत्तराधिकारी कांग्रेस को समाप्‍त किए बिना हिन्‍दुओं के अच्‍छे दिन नहीं आएंगे !