Sabarkantha Muslim Mob Attack : साबरकांठा (गुजरात) में मुसलमानों की टोली द्वारा हिन्दू परिवार पर किए गए आक्रमण में १ की मृत्यु  !

पैसों के विवाद के कारण आक्रमण

साबरकांठा (गुजरात) – यहां के खोडियार कुवा मोतामध क्षेत्र में पैसों के विवाद के कारण मुस्लिम टोली ने हिन्दू परिवार पर लाठी एवं लोहे की सिलाई से आक्रमण किया । इसमें राजू भोई कांती भोई राठोड की मृत्यु हो गई । यह घटना १४ फरवरी को रात्रि १० के उपरांत हुई । इस घटना के उपरांत पुलिस ने ३० लोगों पर अपराध प्रविष्ट किया है । इस घटना के कारण यहां के सभी बाजार-हाट बंद रखे गए ।

१. आक्रमण करनेवाले मुसलमान भट्टीवाला एवं जंबुचोरा क्षेत्र में रहनेवाले थे । इस टोली ने राजू भोई कांती भोई राठोड को घर से घसीटते हुए बाहर ले जा कर सिर पर लोहे की सलाई से वार किया । उनके वाहन को क्षति पहुंचाई गई । दावा किया जा रहा है कि टोली ने आक्रमण के पूर्व यहां सडक पर लगे दिए बंद कर दिए थे ।

२. अयाज कुरेशी, मुनाफ कुरेशी, आयुब कुरेशी, रशीद मिया, इमरान, मिया कुरेशी, मकबूल मिया कुरेशी, जानी कमरुद्दीन, रईस मिया, मेहबूब खान, मलेक, समीर, मनन हारुण, निसार भाई, रफिक भट्टे, निसार मिया, बाबू अकबर आदि अपराधियों पर आरोप प्रविष्ट किया गया है ।

३. बजरंग दल ने आरोप लगाया है कि राजू भोई कांती भोई राठोड के घर पर भी मुस्लिमों ने पथराव किया । इस प्रकरण में अपराधियों के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग हिन्दू संगठनों ने की है ।

संपादकीय भूमिका 

गुजरात में भाजपा की सरकार होते हुए धर्मांध मुसलमानों का हिन्दुओं पर आक्रमण करने का साहस ही न हो, ऐसा ही हिन्दुओं को लगता है  !