B K Hariprasad : (और इनकी सुनिए…) ‘श्रीराममंदिर के उद्घाटन की पृष्ठभूमि पर देश में गोधरा जैसी  घटना होने की संभावना !’ – कर्नाटक कांग्रेस नेता बीके हरि प्रसाद

कर्नाटक कांग्रेस नेता बीके हरि प्रसाद का व्यर्थ दावा !

बेंगळूरु (कर्नाटक) – कर्नाटक कांग्रेस नेता बीके हरि प्रसाद ने भय व्यक्त करते हुए कहा, ‘मैं तुम्हे ऐसी जानकारी भी दे सकता हूं, कुछ संगठनों के प्रमुख कुछ राज्यों में गए थे एवं उन्होंने वहां के कुछ भाजपा के नेताओं को भडकाया है । मैं यह खुलेआम नहीं कह सकता, परंतु वे ऐसा कर रहे हैं । वे इस प्रकार के षड्‌यंत्र रच रहे हैं । इस कारण गोधरा जैसी घटना होने की गहरी संभावना है ।’

वर्ष २००२ में गोधरा रेल स्थानक पर साबरमती एक्सप्रेस की एक बोगी को बाहर से सांकल लगाकर धर्मांध मुसलमानों ने आगजनी की थी । इसमें ५४ कारसेवकों की मृत्यु हुई थी । तदनंतर गुजरात में दंगे भडके थे ।

(सौजन्य : Times Of India) 

हरि प्रसाद ने आगे कहा कि श्रीराममंदिर अभिषेक समारोह एक धार्मिक नहीं, अपितु राजनीतिक कार्यक्रम है । मेरी जानकारी के अनुसार ४ शंकराचार्य हिन्दू धर्म के प्रमुख हैं । यदि ४ शंकराचार्यों ने अथवा किसी भी धार्मिक नेता ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया होता, तो मैं भी इस कार्यक्रम में सम्मिलित हुआ होता । प्रधानमंत्री मोदी एवं गृहमंत्री अमित शाह कोई धार्मिक नेता नहीं, अपितु राजनीतिज्ञ हैं । यह हमें ध्यान रखना चाहिए ।

संपादकीय भूमिका 

कांग्रेसवाले इस प्रकार के वक्तव्य दे कर ‘गोधरा की घटना हिन्दुओं द्वारा की गई’, ऐसा दावा कर हिन्दुओं को ‘खूनी’ चित्रित करने का निंदनीय प्रयास कर रहे हैं, यह ध्यान रखें !