Freebies To Muslims : (और इनकी सुनिए …) ‘हम मुस्लिम युवाओं के लिए एक विशेष ‘आईटी पार्क’ बनाएंगे !’ – तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चन्द्रशेखर राव

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चन्द्रशेखर राव का चुनावी आश्वासन !

(‘आईटी पार्क’ का अर्थ है सूचना तथा प्रौद्योगिकी के संदर्भ में रोजगार प्रदान करने वाला केंद्र )

के. चन्द्रशेखर राव

भाग्यनगर (तेलंगाना) – तेलंगाना में इस समय विधानसभा चुनाव चल रहे हैं । अपने अभियान के समय सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति के प्रमुख तथा राज्य के मुख्यमंत्री के. चन्द्रशेखर राव के सत्ता में पुनः आने के उपरांत उन्होंने मुस्लिम युवाओं के लिए एक अलग ‘आईटी पार्ट’ स्थापित करने की घोषणा की । इस अवसर पर उन्होंने कहा, ”हमारी सरकार मुसलमानों को निवृत्ति वेतन दे रही है तथा उनके लिए आवासीय विद्यालय भी खोले हैं । इसलिए मुसलमानों को हमें वोट देना चाहिए । वह महेश्वरम में एक बैठक में बोल रहे थे।

मुसलमानों को हमें वोट देना चाहिए ऐसा किया आवाहन

१० वर्ष में अल्पसंख्यकों के लिए १२ हजार करोड़ रुपयों का व्यय !

मुख्यमंत्री राव ने आगे कहा कि हमारी सरकार ने पिछले १० वर्षों में अल्पसंख्यकों के विकास के लिए १२ हजार करोड़ रुपये व्यय किए हैं, जबकि कांग्रेस ने अपने १० वर्षों की कालावधि में केवल २ हजार करोड़ रुपये व्यय किए हैं । (बहुसंख्यक हिन्दुओं पर कितने रुपए व्यय किए ?, क्या राव बताएंगे और क्या राज्य के हिन्दू उनसे पूछेंगे ? – संपादक)

संपादकीय भूमिका 

  • हिन्दुओं के बहुमत से चुने जाने वाले राजनीतिक दल, मुसलमानों की चापलूसी करने के लिए, उनके वोट पाने के लिए, बहुसंख्यक करदाता हिन्दुओं के पैसों से मुसलमानों पर सुविधाओं की वर्षा करते हैं तथा हिंदू इसे निष्क्रिय होकर देखते हैं, यह हिन्दुओं के लिए लज्जाजनक है !
  • क्या मदरसों में पढ़ने वाले मुसलमानों को कभी आईटी पार्क में रोजगार मिलेगा ?
  • ‘हिन्दुओं के रोजगार हेतु चन्द्रशेखर राव कुछ करेंगे क्या ?’, ऐसा प्रश्न राज्य के हिन्दू उनसे क्यों नहीं करते ?