‘मैं हिन्दुओं के लिए नहीं बोलूंगा, तो क्या बाबर तथा औरंगजेब के लिए बोलूंगा ?’ – हिमंत बिस्वा सरमा, मुख्यमंत्री, असम

कांग्रेस नेता प्रियंका वाड्रा को सरमा का प्रत्युत्तर, हिन्दुओं के हित में दिए वक्तव्य के उपरांत प्रियंका वाड्रा ने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा की आलोचना की थी !


जयपुर (राजस्थान) – यदि मैं भारत में हिन्दुओं के विषय में बात नहीं करूंगा, तो क्या बाबर तथा औरंगजेब के विषय में बात करूंगा ? भारत में हिन्दूहित का क्या अर्थ है ? हिन्दू कहते हैं, ‘सारा विश्व मेरा परिवार है ।’ ऐसी संस्कृति के गुण आप नहीं गाएंगे तो किसका गाएंगे ? जब तक मैं सांस ले रहा हूं, मैं हिन्दुओं का गुणगान करता रहूंगा, असम भाजपा के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने यहां पत्रकारों से बात करते हुए प्रियंका वाड्रा को इन शब्दों में प्रत्युत्तर दिया । प्रियंका वाड्रा ने यहां विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करते हुए मुख्यमंत्री सरमा की आलोचना करते हुए कहा कि भाजपा धर्म के नाम पर वोट मांगती है । सरमा हिन्दुओं के हित के लिए काम करते हैं ।

संपादकीय भूमिका 

कांग्रेस एम. गांधी के उदय होने के उपरांत वे मुसलमानों के हित के लिए काम कर रहे हैं तथा उन्होंने हिन्दुओं के साथ छल किया है,  इस कारण  यदि कोई हिन्दुओं के हित की बात करेगा तो कांग्रेसियों एवं गांधी परिवार को मिर्ची तो लगेगी ही !