केरल में मुसलमान महिलाओं ने बिना बुर्के के हिन्‍दू महिला का बस में चढने का विरोध किया !

नई देहली – केरल की सरकारी परिवहन की बस में बुर्का पहने कुछ मुसलमान महिलाओं ने एक साडी पहने हिन्‍दू महिला को बस में चढने का विरोध किया । हिन्‍दू महिला ने बुर्का नहीं पहना था । इसलिए इन धर्मांध महिलाओं ने उसका विरोध किया । इस घटना का वीडियो सामाजिक माध्‍यमों पर प्रसारित हुआ है । ‘इस वीडियो का चित्रिकरण कब हुआ था एवं वह कौन से नगर का था,’ यह स्‍पष्ट नहीं हो सका है । यद्यपि कुछ समाचार जालस्थलों द्वारा यह वीडियो बनावटी होने का दावा किया जा रहा है।

क्‍या हिन्‍दुओं को इस्‍लाम स्‍वीकार करना पडेगा ? – भाजपा

भाजपा के सांसद एवं राष्ट्रीय प्रवक्‍ता सुधांशु त्रिवेदी ने यह वीडियो ‘एक्‍स’ नामक  सामाजिक माध्‍यम के खाते से शेयर कर कहा, ‘अब केरल में सार्वजनिक परिवहन की  बस में यात्रा करनी हो तो क्‍या हिन्‍दुओं को इस्‍लाम स्‍वीकार करना होगा ?’ केरल की इस सरकारी बस में मुसलमान महिला यात्रियों का कहना है कि जो महिला बुर्का नहीं पहनती, उसे बस में नहीं चढने देंगे ।’

संपादकीय भूमिका 

  • केरल भारत में है अथवा पाकिस्‍तान में ? केरल राज्‍य इस्‍लामी राज्‍य की दिशा में बढ रहा है । हिन्‍दुओं को लग रहा है कि यह ध्‍यान में रखकर केंद्र की भाजपा सरकार को अभी से भविष्‍य के संकटों को पहचानकर हिन्‍दुओं की रक्षा के लिए कृतिप्रवण होना चाहिए !
  • केरल में साम्‍यवादी सरकार के राज्‍य में हिन्‍दुओं को यही भोगना पडेगा, यह बात जिस दिन धर्मनिरपेक्षतावादी एवं आधुनिकतावादी समझेंगे, वह सुदिन होगा !