कर्णावती में गरबा मंडप में एक मुसलमान युवक ने हिन्दू वेश धारण कर प्रवेश किया !

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उसे बाहर निकाल दिया ।

कर्णावती (गुजरात) – वाई.एम.सी.ए. क्लब के गरबा मंडप में घुसे एक मुसलमान युवक को हिन्दू समर्थक संगठनों ने पकड़कर बाहर निकाल दिया। इस घटना का लघु चलचित्र सामाजिक माध्यमों पर तीव्रता से प्रसारित हो रहा है

यह मुसलमान युवक हिन्दू वेश धारण करके वहां घुसा था। वहां उपस्थित बजरंग दल कार्यकर्ताओं को उस पर संशय हुआ और उसे रोककर पूछताछ करने लगे। उस समय उसके आधार कार्ड का सत्यापन किया गया। उससे उजागर हुआ कि वह मुसलमान था । ‘यदि आप हिंदुओं के देवताओं में विश्वास नहीं करते हैं, तो यहां क्यों आए हैं? यह डिस्को के लिए जगह नहीं है। दोबारा यहां मत आना’, कहकर उसे मंडप से बाहर निकाल दिया गया।

उज्जैन में अहिन्दुओं के प्रवेश पर प्रतिबंध !

मध्य प्रदेश के नगर उज्जैन में अहिंदुओं के गरबा मंडप में प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। साथ ही यह भी नियम बनाया गया है कि आधार कार्ड नहीं होने पर मंडप में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। यहां के संकल्प संस्कृति संस्थान ने अपने मंडप में प्रवेश करते समय टीका लगा रखने का नियम बनाया है। इस संगठन के अध्यक्ष बहादुर सिंह राठौड़ ने कहा कि हम किसी धर्म के विरोधी नहीं हैं; किन्तु जो लोग आना चाहते हैं वो अपने परिवार की महिलाओं के साथ आएं। यहां आधार कार्ड का सत्यापन किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने कहा कि यह आयोजकों का निर्णय है।

संपादकीय भूमिका

  • ध्यान दें कि हिन्दू त्योहारों के समय अपनी पहचान छुपाकर घुसने वालों के विरुद्ध अपने आपको पुरो (अधो) गामी कहने वाले, अपना मुंह नहीं खोलेंगे !
  • ध्यान दें कि इस प्रकार की घुसपैठ केवल ‘लव जिहाद’ के लिए की जाती है !