बलात्कार रोकने के लिए देश में शरीयत कानून लागू करें ! – एस.टी. हसन, सांसद, समाजवादी पार्टी

समाजवादी पार्टी के सांसद एस.टी. हसन की मांग !

एस.टी. हसन

मुरादाबाद (उत्तर प्रदेश) – यहां के समाजवादी पार्टी के सांसद एस.टी. हसन ने देश के बलात्कार  की घटनाएं रोकने के लिए शरीयत कानून लागू करने की मांग की है । उन्होंने दावा किया है कि, इस कानून से सऊदी अरेबिया में मुस्लिमों के संदर्भ में एक भी अपराध नहीं होता है । साथ ही उन्होंने अश्‍लील जालस्थल पर (पॉर्न साईट पर) प्रतिबंध लगाने की भी मांग की है । भारत में अश्‍लील जालस्थल प्रतिबंधित किए गए हैं ।

१. सांसद एस.टी. हसन ने कहा कि, गांव में ४ लडके खेत में बैठकर चल-दूरभाष पर अश्‍लील चलचित्र देखते हैं एवं जब उनके सामने से कोई लडकी गुजरती है, तब उस पर बलात्कार करते हैं । जब अश्‍लील चलचित्र देखे जाते हैं, तब देह में एक प्रकार के हार्मोन्स (संप्रेरक) निर्माण होते हैं एवं उससे वे बलात्कार करने को प्रवृत्त होते हैं । इससे अपराध होते हैं । इसीलिए देश में अश्‍लील जालस्थलों पर प्रतिबंध लगाना चाहिए ।

२. सांसद हसन ने आगे कहा कि, बलात्कार की ऐसी घटनाएं रोकने के लिए शरीयत कानून के अनुसार दंड देने से एक प्रकार का भय निर्माण होगा एवं इस कारण बलात्कार की घटनाएं रुकेंगी । सऊदी अरेबिया देश में बलात्कार, चोरी, हत्या आदि घटनाएं क्यों नहीं होती ? क्योंकि ऐसे अपराधों पर कठोर दंड देने के कानून हैं । हमारे देश में कानूनों में छूट होने से लोग उनका अनुचित लाभ उठाते हैं । कई बार तो बलात्कार के झूठे आरोप भी लगाए जाते है । बलात्कार की धारा ३७६ का दुरुपयोग किया जाता है ।

संपादकीय भूमिका 

एस.टी. हसन की मांग प्रथम मुसलमान अपराधियों के लिए लागू करें । इस कानून के द्वारा बलात्कार, धर्मांतरण, लव जिहाद, गोहत्या, जिहादी आतंकवाद, दंगे आदि  अपराधों में सम्मिलित मुसलमान अपराधियों को दंड मिलें । ऐसा करने से देश के अधिकांश  अपराध घट जाएंगे, किसी को भी ऐसा ही लगेगा !