आसिफ ने लगाया हिन्दू संगठनों के नाम पर मुस्लिमों को धमकी देनेवाला फलक !

गुरुग्राम में विश्व हिन्दू परिषद एवं बजरंग दल को अपकीर्त (बदनाम) करने का षड्यंत्र सामने आया !

गुरुग्राम (हरियाणा) – गुरुग्राम में विश्‍व हिन्दू परिषद एवं बजरंग दल को अपकीर्त करने का मुसलमानों द्वारा रचित षड्यंत्र सामने आया है । यहां आसिफ नामक मुसलमान युवक ने विहिप एवं बजरंग दल के नाम पर नगर में फलक लगाए । कहा जाता है कि इन फलकों पर मुसलमानों को धमकी देने वाली बातें लिखी हुई थीं । इसके साथ ही इन फलकों पर झोंपडियां खाली करने के विषय में लिखा गया था । इसके आधार पर इस्लामी समुदाय, साम्यवादी दल एवं कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने हिन्दू संगठनों को अपकीर्त करने का प्रयास किया था । ये फलक लगाने पर पुलिस ने उत्तरा खंड के निवासी आसिफ को बंदी बनाया है, तथा उसने अपराध स्वीकार भी किया है । इस प्रकरण में पुलिस आगे की जांच कर रही है ।

सच्चाई की छानबीन किए बिना ही प्रसारमाध्यमों ने हिन्दू संगठनों को अपराधी ठहराया !

हिन्दू संगठनों के विरुद्ध सदैव अनुचित दिशादर्शन कराके झूठे समाचार छापने वाले समाचार संगठनों ने इस प्रकरण में हिन्दू संगठनों को उत्तरदायी ठहराया है । पुलिस जांच की प्रतीक्षा किए बिना ही इन समाचार संगठनों ने विहिप एवं बजरंग दल की आलोचना आरंभ कर दी थी ।

संपादकीय भूमिका 

किसी भी मूल्य पर  हिन्दू संगठनों को अपकीर्त करने का कट्टरपंथी मुस्लिमों का षड्यंत्र ध्यान में लें ! अब इस विषय में आधुनिकतावादी तथा कांग्रेसवाले चुप क्यों हैं ?