कांग्रेस को हिन्दुओं का आदर करना पडेगा, अन्यथा हिसाब चुकायेंगे ! – हिमंत बिस्व सरमा, मुख्यमंत्री, असम

असम भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा की कांग्रेस को चेतावनी !

हिमंत बिस्व सरमा

जोधपुर (राजस्थान) – कांग्रेस को भारत में राजनीति करनी है, तो उसे हिन्दुओं का आदर करना पडेगा, अन्यथा हम इसका हिसाब चुकायेंगे । देश के कोने कोने तक कांग्रेस का हिसाब करने का समय आया है और हमें चुनाव में यह करना है । राजस्थान वीरों की भूमि है । इस कारण सनातन हिन्दुओं को इससे अलग नहीं कर सकते, ऐसा विधान असम भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने यहां भाजपा की परिवर्तन यात्रा के समय हुई सभा में किया । ‘मुसलमानों के विषय में किसी ने बोला, तो कांग्रेस तुरंत स्पष्टीकरण देती है, ईसाइयों के विषय में किसी ने बोला, तो संबंधित लोगों को समझाया जाता है; लेकिन जब हिन्दुओं के विषय में कोई बोलता है, तो कांग्रेसवाले कुछ नहीं बोलते’, ऐसा भी मुख्यमंत्री सरमा ने कहा ।

गेहलोत, हिन्दुत्व को रोकने वाले आप कौन ?

हिन्दुत्व के सूत्र पर मुख्यमंत्री सरमा ने कहा कि, राजस्थान में आने पर गेहलोत (राजस्थान के मुख्यमंत्री) ने कहा था, ‘यहां हिन्दुत्व पर राजनीति नहीं होगी’,  तो मैं कहता हूं, ‘गेहलोत, हिन्दुत्व को रोकने वाले आप कौन ? ५ सहस्र वर्ष पूर्व भारत हिन्दू था, आज भी हिन्दू है और आगे भी हिन्दू ही रहेगा । आप कुछ भी नहीं कर सकते ।

जिन्होंने हिन्दुओं को रोकने का प्रयास किया, उनसे लडना पडा । ‘भारत में हिन्दुओं पर अन्याय कर जीवित रहना आपके लिए संभव नहीं, यह समझ लें ।’

कन्हैयालाल की हत्या जैसी घटना असम में हुई होती, तो ५ मिनट में हिसाब चुकता कर देते !

मुख्यमंत्री सरमा ने कहा कि उदयपुर की कन्हैयालाल की गला काटने जैसी घटना असम में हुई होती, तो हम ५ मिनट में हिसाब चुकता करते; लेकिन राजस्थान में पीडित परिवार की चिंता भी नहीं की जाती ।

गांधी परिवार को चंद्रमा पर भेजने से सभी समस्याएं समाप्त होंगी !

गांधी परिवार पर टिप्पणी करते हुए मुख्यमंत्री सरमा ने कहा कि नरेंद्र मोदी के केंद्र मे आने तक बाबर अयोध्या में जीवित था, मोदी आए और बाबर नष्ट हुआ । असम और उत्तर प्रदेश राज्य में भाजपा सरकार आने से बाबर और औरंगजेब को एक स्थान पर रखा है और एक इंच भी हिलने नहीं दिया ।(इन राज्यों में हिन्दू विरोधी कार्यवाहियां रुकी हैं, ऐसा सरमा को कहना है ।) कभी कभी मैं विचार करता हूं कि मोदी जी को बतायें कि एक बडा चंद्रयान बनाकर गांधी परिवार को चंद्रमा पर भेज दें । इससे अपने देश की सभी समस्याएं एक ही समय पर समाप्त होंगी ।