(और इनकी सुनिए…) ‘भगवान श्रीकृष्ण  भी रुक्मिणी को भगाकर ले गए थे !’ – भूपेन बोरा, कांग्रेस के असम प्रदेशाध्यक्ष

  • कांग्रेस के असम प्रदेशाध्यक्ष भूपेन बोरा ने लव जिहाद की घटना को लेकर दिया संतापजनक वक्तव्य  !

  • बोरा के विरुद्ध अपराध प्रविष्ट !

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष  भूपेन बोरा

गोलघाटा (असम) – असम के कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष  भूपेन बोरा ने यहां लव जिहाद की घटना को लेकर वक्तव्य  दिया है कि युद्ध एवं प्रेम में सब कुछ क्षम्य  है । हमारे प्राचीन ग्रंथों में इस प्रकार की कथाएं हैं । उदा. भगवान श्रीकृष्ण  भी रुक्मिणी  के साथ भागकर गए थे । आज के जमाने में भिन्न भिन्न धर्मों में विवाह हो रहे हैं । इसको लेकर राज्य के मुख्यमंत्री  सरमा को हो हल्ला नहीं करना चाहिए । उनके विरुद्ध हिन्दुओं की धार्मिक भावनाएं आहत करने का अपराध प्रविष्ट किया गया है । यहां नजीबुर रहमान ने हिन्दू नाम बताते हुए हिन्दू युवती संघमित्रा घोष को प्रेम-जाल में फंसाया था । तदनंतर उसकी एवं उसके माता-पिता की हत्या  कर दी गई थी ।

हम सभी विवादों में पैगंबर एवं इसा मसीह को नहीं लाते ! – मुख्य  मंत्री  सरमा

मुख्य  मंत्री  सरमा

बोरा के वक्तव्य पर मुख्य  मंत्री हिमंत बिस्व  सरमा ने कहा कि लव जिहाद से भगवान श्रीकृष्ण  को जोडना बडा दुर्भाग्य  है । इस वक्तव्य के कारण सनातनी लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं । यदि कोई इस विषय में परिवाद करता है, तो मैं कार्रवाई क्यों  न करूं ?

यदि अपराध प्रविष्ट होगा, तो बंदी बनाया जा सकता है ।  हम प्रत्येक विवाद में मुहम्मद  पैगंबर एवं इसा मसीह को नहीं लाते । यदि कांग्रेस इसी प्रकार के वक्तव्य  करती रही, तो उनका पता मस्जिद अथवा मदरसा ही हो सकता है ।

संपादकीय भूमिका 

  • कांग्रेसियों से इससे भिन्न अपेक्षा भी क्या  हो सकती है ? यदि बोरा ने अन्य धर्मियों के श्रद्धास्रोतों  के विषय में इस प्रकार का वक्तव्य दिया होता, तो अब तक उनका सर धड से जुदा करने के फतवे निकल गए होते !
  • क्या  लव जिहाद का समर्थन करनेवाले कांग्रेसियों को मत देनेवाले हिन्दू इस पर विचार करेंगे ?