अहिल्यानगर स्थित मदरसे में हिन्दू युवती पर अत्याचार, बलपूर्वक धर्मांतरण !

मौलवी सहित ४ धर्मांधों पर अपराध प्रविष्ट !

(मौलवी अर्थात इस्लाम के धार्मिक नेता)

अहिल्यानगर – कोपरगांव तहसील स्थित खडकी के मदरसे में एक २० वर्षीय हिन्दू युवती को प्रेम के जाल में फंसाकर उस पर चार जनों ने अत्याचार किया । इस अत्याचार का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया गया तथा उसके परिजनों को भी मार डालने की धमकी दी गई । इंदौर के एक मौलवी ने पीडिता को बलपूर्वक नमाजपठन के लिए बाध्य किया । बलपूर्वक उसका धर्मांतरण किया गया । इस प्रकरण में मध्यप्रदेश के सायम कुरेशी एवं मौलवी तथा कोपरगांव के इमरान अयूब शेख, कलिम आदि ४ जनों के विरुद्ध कोपरगांव शहर पुलिस थाने में अपराध प्रविष्ट कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है ।

श्रीराम संघ के कार्यकर्ताओं ने इस युवती को मुक्त करवाया । ‘इन्स्टाग्राम’ के माध्यम से इंदौर के सायम कुरेशी के साथ युवती का परिचय हुआ था । उसने युवती को जाल में फंसाया । ‘हिन्दू धर्म की अपेक्षा इस्लाम धर्म कैसे अच्छा है ?’, यह उसके मन पर अंकित किया गया । उसके पश्चात कुरेशी ने उसका धर्मांतरण कर उसके साथ इंदौर में विवाह भी किया । (और कितनी युवतियों का जीवन उध्वस्त होने पर लव जिहाद विरोधी कानून बननेवाला है ? नगर में लव जिहाद की बढती घटनाएं रोकने के लिए पुलिस और प्रशासन कठोर कदम कब उठाएंगे ?- संपादक)

संपादकीय भूमिका 

हिन्दुओं के संतों पर झूठे आरोप लगाकर उनकी मानहानि करनेवाले प्रसारमाध्यम ऐसे प्रकरणों में मौन रहते हैं । मस्जिद और मदरसों में ऐसे अपराध बार बार हो रहे हैं । इसलिए ऐसे मदरसों पर अब ताले लगाने की आवश्यकता है !