योगी आदित्यनाथ को फ्रांस भेजने पर २४ घंटे में सब कुछ ठीक हो जाएगा !

फ्रांस में हुई हिंसा पर यूरोप के एक ईसाई डॉ. की मांग !

नई देहली – फ्रांस में पिछले ४ दिनों से अफ्रीकी वंश के धर्मांध मुसलमानों द्वारा प्रचंड हिंसा की जा रही है । पुलिस पर भी आक्रमण किए जा रहे हैं । इस हिंसा में २०० से अधिक पुलिसकर्मी घायल हुए हैं । पुलिस ने अभी तक ९०० से अधिक लोगों को बंदी बनाया है । इस प्रकरण को लेकर यूरोप के एक डॉ. और प्राध्यापक एन. जाॅन कैम ने ट्वीट कर भारत से मांग की है कि, फ्रांस की हिंसा रोकने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेज दें । वे २४ घंटे में सब कुछ ठीक कर देंगे ।

योगी आदित्यनाथ के कार्यालय द्वारा व्यक्त की गई प्रतिक्रिया !

डाॅ. कैम की इस मांग पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय ने भी ट्वीट प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है, ‘जब विश्व में कहीं भी हिंसा, दंगे होते हैं, अराजकता बढती है, कानून और सुरक्षा व्यवस्था में बाधा आती है, तब विश्व उपाय ढूंढता है और उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ द्वारा स्थापित किए कानून और सुरक्षा व्यवस्था की परिवर्तनकारी योगी पद्धति की अपेक्षा करते हैं ।’

संपादकीय भूमिका 

योगी आदित्यनाथ की यह छवि हिन्दुओं के लिए प्रशंसनीय ही है ! इस मांग से हिन्दुओं को ही नहीं, तो विश्व भर के लोगों को धर्मांधों द्वारा की जाने वाली हिंसा पर कैसे नियंत्रण करना है , यह योगी आदित्यनाथ के कामों से ध्यान में आया है, इससे यही स्पष्ट होता है !