मेरठ (उत्तर प्रदेश) के एक उपाहारगृह में मुसलमान युवकों द्वारा किया जाता है हिन्दू युवतियों का बुद्धिभेद !

  • बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उपाहारगृह पर मारा छापा !

  • उपाहारगृह के ४ कर्मचारी पुलिस नियंत्रण में !

मेरठ (उत्तर प्रदेश) – यहां के शास्त्री नगर स्थित एक उपाहारगृह में मुसलमान युवक हिन्दू युवतियों का बुद्धिभेद करते हैं तथा यहां ‘लव जिहाद’ का एक केंद्र भी चलाया जाता है, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने ऐसा आरोप लगाते हुए यहां छापा मारा । इसकी जानकारी प्राप्त होते ही पुलिस ने बजरंग दल के आरोपों के आधार पर अन्वेषण आरंभ किया है । इस उपाहारगृह का नाम ‘हंगर हेड’ है ।

१. बजरंग दल के कार्यकर्ता रात में इस उपाहारगृह में गए, तब भीतर की दीवार पर हिन्दू युवतियों तथा मुसलमान युवकों के नाम लिखे जाने की बात उनके ध्यान में आई । साथ ही कुछ आपत्तिजनक लेखन भी दिखाई दिए ।

२. इस विषय में विश्व हिन्दू परिषद के महानगर सहधर्म प्रसार प्रमुख श्री. अश्विनी गुप्ता के कहेनुसार यहां की दीवार पर अश्लील लेखन किया गया था । साथ ही उपाहारगृह के कर्मचारियों के पास अश्लील साहित्य मिला । पुलिस ने इस घटना में ४ लोगों को नियंत्रण में लिया है ।

३. उपाहारगृह के मालिक अरुण ने बताया कि हमारे उपाहारगृह के फलक पर उपाहारगृह में आनेवालों की प्रतिक्रियाएं लिखी रहती हैं । (अपने ही उपाहारगृह में ऐसे कृत्य चलते हैं, इसका पता होते हुए भी उसका स्पष्टीकरण देनेवाले मालिक को हिन्दुओं द्वारा वैध मार्ग से फटकारना आवश्यक ! – संपादक)

४. पुलिस निरीक्षक सुबोध सक्सेना ने अरुण को उपाहारगृह में लिखा विषय मिटाने को कहा है ।