(इनकी सुनिए….) ‘पंडित धीरेंद्रकृष्ण शास्त्री को व्यासपीठ से ‘अल्लाहू अकबर’ की घोषणा करनी चाहिए !’

  • कांग्रेस से निलंबित किए गए झारखंड के विधायक इरफान अंसारी का व्यर्थ आवाहन !

  • ‘मैं ‘जय बजरंगबली’ की घोषणा करते रहता हूं’, अंसारी ने किया ऐसा भी दावा !

(अल्लाहू अकबर अर्थात अल्लाह महान हैं)

पंडित धीरेंद्रकृष्ण शास्त्री और निलंबित किए गए झारखंड के विधायक इरफान अंसारी

जामताडा (झारखंड) – कांग्रेस से निलंबित किए गए विधायक इरफान अंसारी ने एक वृत्तवाहिनी से बोलते समय आवाहन किया है, ‘मैं प्रत्येक स्थान पर सदा ‘जय बजरंगबली’ की घोषणाएं करता आया हूं । यदि बागेश्‍वर बाबा (पंडित धीरेंद्रकृष्ण शास्त्री) सच्चे हैं, तो उन्हें सर्व धर्मों का सम्मान करना चाहिए । अपने व्यासपीठ से उनको ‘अल्लाहू अकबर’ घोषणा करनी चाहिए ।’ साथ ही अन्सारी ने आरोप लगाया है कि धीरेंद्रकृष्ण शास्त्री एक विशेष दल का प्रचार कर रहे हैं, जो उचित नहीं है ।

१. ‍वर्तमान में बागेश्‍वर धाम के पंडित धीरेंद्रकृष्ण शास्त्री बिहार के दौरे पर है तथा लोगों की ओर से उनका बडी मात्रा में स्वागत हो रहा है । उनके प्रवचनों के लिए ६ लाख से अधिक भक्त उपस्थित रहतें हैं । इस समय भाजपा के केंद्रीय मंत्री, सांसद, विधायक एवं पदाधिकारी भी उपस्थित रहते हैं । इस पृष्ठभूमि पर विधायक अंसारी ने उपरोक्त आवाहन किया है ।

२. इरफान अंसारी स्‍वयं को हनुमान भक्त कहते हैं । इससे पूर्व उन्होंने कहा है, ‘मैं जामताडा में देश के सबसे भव्य हनुमान मंदिर का निर्माण करूंगा । यदि इसके लिए मुझे अपना वृक्क (गुर्दा, किडनी) विक्रय करना पडे, तो मैं करूंगा ।’

३. इरफान अंसारी ने कहा कि भगवान हनुमान मेरे सपने में आए थे एवं मैंने उनको कर्नाटक में कांग्रेस विजयी हो; इसलिए प्रार्थना की थी । मेरी प्रार्थना सफल होने से हनुमानजी पर मेरी श्रद्धा और अधिक बढ गई है ।

संपादकीय भूमिका 

  • हिन्दुओं के संतों को क्या करना चाहिए एवं क्या नहीं, अन्य धर्मी उन्हें यह न बताएं । यह वे अपने धर्मगुरुओं को  बताएं !
  • अंसारी को अपने मुस्लिम धर्मगुरुओं से मांग करनी चाहिए कि खुलेआम जिहादी आतंकवाद, लव जिहाद आदि का निषेध कर दोषियों को कडा दंड दें !