शाहरुख के दबाव से रेणु ने गले में फंदा डालकर की आत्महत्या !

  • शाहरुख ने सौरभ बनकर रेणु को फंसाया

  • मुसलमानों के छल से त्रस्त होकर कानपुर में १० दिनों में ४ आत्महत्या

Love Jihad – रेणु ने गले में फंदा डालकर आत्महत्या की

कानपुर (उत्तर प्रदेश) – कानपुर में प्रतिदिन ‘लव जिहाद’ की घटनाएं सामने आ रही हैं । कुछ दिन पूर्व ही कानपुर के हरबंश मोहल में शाहरुख नामक एक मुसलमान युवक ने सौरभ बनकर रेणु नाम की हिन्दू युवती को प्रेमजाल में फंसाया । तदनंतर उसने रेणु पर धर्मपरिवर्तन कर विवाह करने के लिए दबाव डाला । यदि ऐसा न करे, तो उसे अपकीर्त (बदनाम) करने की धमकी दी ।

रेणु के पिताजी गिरधारी कश्यप ने जानकारी दी है कि भय से रेणु ने फंदा लगाकर आत्महत्या की । हरबंश मोहल थाना प्रभारी पुलिस विनीत चौधरी ने बताया कि आरोपी को बंदी बना लिया गया है एवं उसके विरुद्ध आत्महत्या के लिए प्रवृत्त करने की धारा के अंतर्गत अपराध प्रविष्ट किया गया है ।

गत १० दिनों के अंदर मुसलमानों के छल से त्रस्त हो कर लडकी द्वारा आत्महत्या करने की यह चौथी घटना है । ४ एवं ५ अप्रैल को कानपुर के सचेंडी, साध एवं कर्नलगंज पुलिस थाने के क्षेत्र में मुसलमान युवकों की धमकियों से ३ छात्राओं ने गले में फंदा डालकर आत्महत्या की थी ।

संपादकीय भूमिका 

उत्तर प्रदेश में ‘लव जिहाद’ की एक और बलि ! जिस प्रकार मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुंडों के घर पर बुलडोजर चलाकर उनको पाठ पढाया, हिन्दू लडकियों का जीवन उद्ध्वस्त करनेवाले लव जिहादियों के विरुद्ध अब तत्काल ऐसी ही कार्यवाही करनी चाहिए ! समस्त हिन्दुओं को भी सरकार से ऐसी आग्रहपूर्ण मांग करनी चाहिए !