(और इनकी सुनिए…) ‘प्रधानमंत्री मोदी को राजनीति से हटाया जाए, तो भारत का विकास होगा !’ – कांग्रेस नेता सुखजिंदर सिंह रंधावा

कांग्रेस नेता सुखजिंदर सिंह रंधावा का हास्यास्पद दावा !

कांग्रेस के नेता सुखजिंदर सिंह रंधावा

जयपुर (राजस्थान) – कांग्रेस के नेताओं ने गुटनीति को त्यागना चाहिए । देश बचाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को राजनीति से हटाया जाना चाहिए । मोदी हट जाएं, तो भारत का विकास होगा अन्यथा देश ध्वस्त हो जाएगा । हमारी लडाई अदानी से नहीं, किंतु भाजपा से है । भाजपा को समाप्त किया गया तो, अदानी-अंबानी भी समाप्त होंगे, ऐसा वक्तव्य राजस्थान कांग्रेस के उत्तरदायी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने दिया । इस वक्तव्य की भाजपा ने आलोचना की है ।

भाजपा के प्रवक्ता शहजाद पुनावाला ने कहा कि कांग्रेस ने पुन: एक बार सभी मर्यादाएं लांघ दी हैं । मोदी को समाप्त करने के लिए कांग्रेस लोगों को भडका रही है । पुनावाला ने प्रश्न उपस्थित किया कि क्या अब कांग्रेस रंधावा पर निलंबन की कार्यवाही करेगी ? या उन्हें पुरस्कृत कर उनके वक्तव्य का समर्थन करेगी ?

 (सौजन्य : Oneindia Hindi | वनइंडिया हिंदी) 

संपादकीय भूमिका

जनता ने कांग्रेस को ही राजनीति से खदेडने की स्थिती में लाया, इसलिए पिछले ९ वर्षाें में भारत आगे बढ रहा है । भविष्य में कांग्रेस को ही राजनीति से पूर्णत: हटाया जाने पर देश का प्रचंड विकास होगा, इस बात को कोई अस्वीकार नहीं कर सकता ।