आप मेरा साथ दीजिए, मैं हिन्दू राष्ट्र बनाऊंगा !

पंडित धीरेंद्रकृष्ण शास्त्री का हिन्दुओं से आवाहन !

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्रकृष्ण शास्त्री

रायपुर (छत्तीसगढ) – नेताजी सुभाषचंद्र बोस का एक नारा था, ‘आप मुझे लहू दीजिए, मैं आपको स्वतंत्रता दिलाता हूं ।’ आज हम यह नारा देते हैं, ‘आप मेरा साथ दीजिए, मैं हिन्दू राष्ट्र बनाऊंगा’ बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्रकृष्ण शास्त्री ने २३ जनवरी को नेताजी सुभाषचंद्र बोस की जयंती के दिन उनके रायपुर में लगे दरबार में यह नारा दिया । इसके साथ ही उन्होंने लोगें से इस घोषणा को समाज में फैलाने का भी आवाहन किया ।

भारत के हिन्दू राष्ट्र बनने से हिन्दुओं की सभी समस्याओं का समाधान होगा !

पंडित धीरेंद्रकृष्ण शास्त्री ने आगे कहा कि भारत संपूर्णतः हिन्दू राष्ट्र है; परंतु भारत को संपूर्णरूप से हिन्दू राष्ट्र बनाईए, यह मैं इसलिए कहता हूं कि सनातन को निरंतर लक्ष्य बनाया जा रहा है । श्रीरामचरितमानस के विरुद्ध निरंतर विषवमन किया जा रहा है । श्रीराम यात्रा पर पथराव किया जा रहा है तथा संतों पर आरोप लगाए जा रहे हैं । इसलिए भारत यदि हिन्दू राष्ट्र बना, तो इन सभी समस्याओं का समाधान हो जाएगा !

सौजन्य : News18 India

पंडित धीरेंद्रकृष्ण शास्त्री के द्वारा दिए गए वक्तव्य

१. केवल बागेश्वर धाम पर ही आपत्ति जताने की बात नहीं है, अपितु प्रत्येक सनातनी पर आपत्ति दर्शाई गई है । अब चुडियां पहनकर में घर में मत बैठिए, अब बाहर निकलना पडेगा । आप बाहर नहीं निकले, तो हम आपको कायर कहेंगे ।

२. भारत का प्रत्येक संत हमारे साथ है, यह हमारा सौभाग्य है । हम सभी साधुओं से यह प्रार्थना करते हैं कि वे शांत न रहें । बागेश्वर धाम तो केवल निमित्तमात्र है, वास्तव में धर्मविरोधियों का लक्ष्य सनातन है ।

३. भारत के हिन्दू संगठित हुए हैं, यह एक चमत्कार ही है ।

४. भारत की पत्रकारिता सच्चाई दिखाती है तथा प्रसारमाध्यमों ने जो सत्य है, वही दिखाया ।

मैं कभी भी किसी राजनीतिक दल में नहीं जाऊंगा तथा राजनीति नहीं करूंगा !

पंडित धीरेंद्रकृष्ण शास्त्री ने इस अवसर पर यह स्पष्ट किया कि मैं किसी भी राजनीतिक दल में नहीं जाऊंगा तथा कभी भी राजनीति नहीं करूंगा । मैं केवल सनातनियों को संगठित करने की ही बातें करूंगा ।

पंडित धीरेंद्रकृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी

पंडित धीरेंद्रकृष्ण शास्त्री के एक संबंधी लोकेश गर्ग को पंडित धीरेंद्रकृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी गई है । चलितभाष से यह धमकी दी गई है । गर्ग ने बताया कि धमकी देनेवाले का नाम अमर सिंह है । इस विषय में गर्ग के द्वारा छतरपुर पुलिस थाने में परिवाद प्रविष्ट किए जाने पर अपराध पंजीकृत किया गया है ।