‘हिन्दुओं को देश से निकालें, उन्हें नौकरी से निलंबित करें तथा भारतीय उत्पादों का बहिष्कार करें !’

इस्लामी देशों से ‘अल् कायदा’ का आवाहन !

नई देहली – जिहादी आतंकवादी संगठन ‘अल् कायदा’ ने इस्लामी देशों में रहेनेवाले मुसलमानों को वहां के निवासी हिन्दुओं तथा भारतीय उत्पादों का बहिष्कार करने का आवाहन किया है । कश्मीर की आतंकवादी गतिविधियों को प्रोत्साहन देने हेतु मुसलमानों की सहायता मांगी है । अल् कायदा के नियतकालिक में एक लेख प्रकाशित हुआ है । उसमें भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी एवं भाजपा की भूतपूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा की आलोचना की गई है ।

इस लेख में कहा गया है,

१. मुस्लिम समाज चुप बैठता है, इसलिए भारत की हिन्दुत्वनिष्ठ सरकार ने मर्यादा का उल्लंघन करते हुए मुहम्मद पैगंबर का अनादर किया है । हम इस हिन्दू सरकार के विरुद्ध संगठित होने का एवं भारत के अपने भाई-बहनों को सहायता करने का आवाहन करते हैं, जिससे अल्लाह के शत्रु हमारे पैगंबर का अनादर करने का दुःसाहस पुनः न करें ।

२. हम सभी मुसलमानों को, विशेषतः ‍व्यापारियों को भारतीय उत्पादों का बहिष्कार करना, हिन्दू कर्मचारियों को नौकरी से निलंबित करना तथा इस्लामी देशों से उन्हें निकाल देने का आवाहन करते हैं । पैगंबर के देश में मोदी के समर्थकों को स्थान देना अनादर है ।

संपादकीय भूमिका

  • अल् कायदा का अस्तित्व अब विनाश की ओर है । ऐसे समय उसका अस्तित्व बनाए रखने के लिए अल् कायदा हिन्दुओं के नाम पर मुसलमानों को भडकाने का प्रयास  कर रहा है; परंतु इस्लामी देश एवं मुसलमान इसके लिए भीख नहीं मांगेंगे; क्योंकि ऐसा करना उनके लिए हानिकारक है !
  • ‘आतंकवादियों का धर्म होता है तथा वे हिन्दुओं के विरुद्ध जिहाद करते हैं’, यह पुनः एक बार स्पष्ट होता है !