धर्म छिपाकर छल से अवयस्क हिन्दू बालिका के साथ विवाह करने का ५० वर्षीय मुसलमान वृद्ध का प्रयत्न !

स्वयं को पुलिस अधिकारी बताकर एक हिन्दू परिवार से छल-कपट !

आरोपी धर्मांध मुसलमान

बोकारो (झारखंड) – एक ५० वर्षीय कट्टरपंथी मुसलमान धर्म छिपाकर एक अवयस्क हिन्दू लड़की से विवाह करने उसके घर पहुँचा; किन्तु जैसे ही उसने वहां पुलिस को देखा तो वह विवाह स्थल से भाग निकला । गरीब हिन्दू लड़कियों को अपने कुटिल जाल में फंसाने की उसकी वृत्ति ही थी ।

१. पुलिस के अनुसार झारखंड के बोकारो जिले में इस धर्मांध मुसलमान ने पुलिस अधिकारी का स्वांग रचकर एक हिन्दू लड़की के परिजनों का विश्वास संपादन कर उनकी किशोर वय की बेटी से विवाह रचाने स्वीकृति ली ।

२. इसके उपरांत वह किशोरी से विवाह करने के लिए उसके घर पहुंचा। वरमाला कार्यक्रम चल ही रहा था कि पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस को देखते ही आरोपी विवाह स्थल से निकल भागा ।

३. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी इससे पहले भी इसी तरह के एक प्रकरण में कारावास में जा चुका है। वह अपना धर्म और पहचान छिपाकर छल से एक हिन्दू किशोरी से विवाह कर रहा था।

४. अवयस्क बालिका की मां कुछ मास पूर्व बैंक में ऋण लेने गई थी। वहां उसकी भेंट आरोपी से हुई थी । उसने अपना नाम संजय बेसरा बताया। उसने ऋण दिलवाने वचन भी दिया तथा लड़की की मां का विश्वास जीता ।

संपादकीय भूमिका

ऐसे लव जिहादियों को कठोरतम दंड देकर फांसी देने पर दूसरे लव जिहादियों का हिन्दू लड़कियों को वक्र दृष्टि से देखने का साहस नहीं होगा !