शोपिया (जम्मू-कश्मीर) में आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंककर २ हिन्दू मजदूरों की हत्या कर दी


शोपिया (जम्मू-कश्मीर) – यहां के हरमन परिसर में जिहादी आतंकवादियों द्वारा फेंके गए ग्रेनेड के विस्फोट में अन्य राज्यों के २ हिन्दू मजदूर मारे गए तथा ३ घायल हो गए । मनीष कुमार और राम सागर इन मजदूरों के नाम हैं । ये दोनों उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के रहने वाले हैं । इस आक्रमण का दायित्व ‘द रेजिस्टेन्स फ्रंट’ (टी.आर.एफ.) इस जिहादी आतंकवादी संगठन ने लिया है । आक्रमण करने वाले आतंकवादी इमरान बशीर गनी को बंदी बनाया गया है । यहां एक शेड में ५ मजदूरों के सोते समय उन पर ग्रेनेड फेंका गया था ।

आतंकवादियों ने शोपिया में १५ अक्टूबर को पूरण कृष्ण भट्ट इस कश्मीरी हिन्दू की गोली मारकर हत्या कर दी थी । इसके तुरंत उपरांत इन दो हिन्दुओं को जान से मार दिया गया ।

संपादकीय भूमिका

  • कश्मीर में जिहादी आतंकवाद चालू होने के ३३ वर्षों उपरांत भी वहां हिन्दू अभी भी असुरक्षित हैं, यह अभी तक की सभी पार्टियों की सरकारों के लिए लज्जास्पद ! यह स्थिति हिन्दू राष्ट्र को अपरिहार्य करती है !
  • कश्मीर में प्रतिदिन १-२ जिहादी आतंकवादी मारे जाते हैं, तो भी वहां की जिहादी मानसिकता नष्ट न होने से और ऐसी मानसिकता के लोगों को पाक द्वारा पोसे जाने से इस आतंकवाद को नष्ट करने के लिए पाक को नष्ट करना अपरिहार्य है । वास्तव में वह शुभ दिन होगा, जब सरकारी तंत्र को यह ध्यान में आएगा ।