देहली में गणेश विसर्जन शोभायात्रा में सम्मिलित मुसलमान युवक की धर्मांध मुसलमानों द्वारा हत्या !

मुसलमान युवक अरमान दाईं ओर

देहली – यहा के मंगोलपुरी भाग में मुसलमान युवक अरमान की मुसलमानों ने चाकू से हत्या कर दी । अरमान के पिता ने आरोप किया, ‘अरमान हनुमान भक्त था और उसके गणेश विसर्जन शोभायात्रा में भाग लेने से उसकी हत्या की गई ।’ पुलिस का कहना है कि इस आक्रमण का कारण पूर्व का बैर था । इस समय अरमान के भाई मोईन और फरदीन पर भी आक्रमण किया गया । इसके साथ ही अरमान के मित्र विक्की एवं रवि पर भी आक्रमण किया । पुलिस ने इस प्रकरण में शाहरुख़ और उसके दो साथी सैफ एवं विनीत को बंदी बनाया है ।

१. अरमान के परिवारवालों ने बताया, ‘अरमान भगवान श्री हनुमान का भक्त था, वह अखाडे में जाकर श्री हनुमान की पूजा करता था । वह श्री गणेश विसर्जन शोभायात्रा में भी सम्मिलित हुआ था । इससे क्रोधित हुए शाहरुख ने अरमान से पूछा, ‘तूने गुलाल लगाया है, तू कैसा मुसलमान है ?’ तत्पश्चात उसने अपने साथियों के साथ अरमान की हत्या कर दी ।

२. पुलिस ने बताया, ‘दोपहर २.२५ को घायल फरदीन दुपहिया से जा रहा था कि उसके वाहन ने शाहरुख की दुपहिया को ठोक दिया । जिससे दोनों में हुए वाद-विवाद को अरमान ने छुडाने का प्रयत्न किया । तब शाहरुख ने अपने मित्र शाहबीर के साथ उस पर चाकू से आक्रमण किया और भाग गए ।

संपादकीय भूमिका

  • हिन्दुओं पर धर्मांध मुसलमान आक्रमण करते ही हैं, परंतु हिन्दुओं के त्योहार मनानेवाले अपने ही धर्मबधुओं को भी नहीं छोडते ! इस विषय में ढोंगी निधर्मीवादी एवं आधुनिकतावादी अपना मुंह खोलेंगे ?
  • नासिक में अजान शुरू होने पर श्री गणेश विसर्जन शोभायात्रा के वाद्य बंद कर दिए गए; जबकि धर्मांध इसके विपरीत करते हैं और हिन्दुओं का शिरच्छेद करने के लिए सज्ज रहते हैं । यह सत्य हिन्दू जब समझेंगे वह सुदिन होगा !