आप हिन्दू गोमूत्र से स्नान करते हो, आपने भारत को नष्ट किया तथा अब अमेरिका को कर रहे हो !

अमेरिका में हिन्दूद्वेषी वक्तव्य देनेवाले एक व्यक्ति का वीडियो प्रसारित

कैलिफोर्निया (अमेरिका) – यहां के फ्रीमोन्ट नगर में सामाजिक माध्यमों द्वारा हिन्दुओं से द्वेष करनेवाला एक वीडियो प्रसारित हुआ है । इसमें एक विदेशी नागरिक भारतीय व्यक्ति को अश्लील गालियां देता दिखाई दे रहा है । बताया जा रहा है कि यह घटना २१ जून २०२२ की है ।

१. कृष्णन जयारमन यहां के एक उपाहारगृह में बैठे थे उसी समय एक व्यक्ति वहां आकर गालियां देता है । वह कहता है, ‘आप गौण (दुय्यम) स्तर के लोग खुले पांव लेकर यहां क्यों आए हैं ? यह भारत नहीं है । आपने भारत को नष्ट किया तथा अब अमेरिका को कर रहे हो ।

२. कृष्णन ने बताया कि वह ऐसा कह रहा था कि आप हिन्दू गोमूत्र से स्नान करते हो उसने मेरे मुंह पर डॉलर फेंका तथा सभी ओर थूकने लगा । वह हिन्दी एवं पंजाबी भाषा में बोल रहा था । वह इंदिरा गांधी का नाम लेकर बम फेंकने की भाषा बोल रहा था । मुझे ऐसा प्रतीत होता है कि वह भारतीय होगा तथा उसका खलिस्तानवादियों से संबंध होगा । इस समय पुलिसकर्मियों को बुलाने पर वह शांत हो गया ।

संपादकीय भूमिका 

अमेरिका सदैव भारत में कथित रूप से अल्पसंख्यकों पर अत्याचार होने का आरोप लगाती है; परंतु उसके ही देश में अनेक शतकों से वर्णद्वेषी घटनाएं होती आई हैं, उनकी ओर अनदेखा करती है !