कन्नूर (केरल) में संघ स्वयंसेवक जिमनेश की माकपा के गुंडों द्वारा हत्या !

कन्नूर (केरल) – यहां के कुथुपरम्बा क्षेत्र के पानुंडा में माकपा के गुंडों द्वारा किए आक्रमण में गंभीर रूप से घायल हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवक जिमनेश की दूसरे दिन उपचार के समय मृत्यु हो गई । माकपा के कार्यकर्ताओं ने २४ जुलाई को जिमनेश तथा कुछ स्वयंसेवकों पर आक्रमण किया था । अन्य स्वयंसेवकों पर थालास्सेरी के चिकित्सालय में उपचार हो रहे हैं ।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां के पिनारयी गांव में टी. अक्षय नामक स्वयंसेवक के घर में ‘गुरुदक्षिणा’ नाम का कार्यक्रम आयोजित किया गया था । कार्यक्रम की समाप्ति के पश्चात स्वयंसेवकों के अपने घर लौटते समय माकपा के गुंडों ने उन पर प्राणघातक आक्रमण किया । इसमें जिमनेश के साथ टी. अक्षय, ए. आदर्श, पी. वी. जिष्णु और के. पी. आदर्श घायल हुए । उपचार के लिए चिकित्सालय में ले जाने पर जिमनेश नीचे गिर पडे । कहा जा रहा है कि आंतरिक रक्तस्राव के कारण उनकी मृत्यु हुई । तो दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि जिमनेश की मृत्यु नीचे गिरने से हुई । (माकपा के राज्य में पुलिस से अन्य कौनसी अपेक्षा की जा सकती है ? – संपादक)

संपादकीय भूमिका 

  • हिन्दुत्वनिष्ठों के प्राण लेने पर तुले माकपा वाले ! हिन्दुओं की रक्षा के लिए यहां राष्ट्रपति शासन लागू करना अपरिहार्य है !
  • बंगाल, केरल जैसे राज्य हिन्दुओं के लिए अधिकाधिक असुरक्षित होते जा रहे हैं । इस स्थिति में अब हिन्दू राष्ट्र की स्थापना यही एकमात्र समाधान है, यह जान लें !