बरेली (उत्तर प्रदेश) में ४ धर्मांध कट्टर मुसलमानों ने १२ वर्ष की हिन्दू लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया।

बरेली (उत्तर प्रदेश) – उत्तर प्रदेश के बरेली के बिथरी चैनपुर की १२ वर्षीय  हिन्दू छात्रा का उसके विद्यालय के समीप से ४ धर्मांध कट्टर मुसलमान युवकों ने अपहरण कर लिया।  उन्होंने रात भर उसे बंधक बनाकर रखा और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़ित लड़की ने पुलिस को सूचित किया कि आरोपी ने अगले दिन प्रात: उसे शाहदाना मजार के पास फेंक दिया और भाग निकले ।

शुक्रवार १५  जुलाई को लड़की सुबह विद्यालय गई किन्तु जब अपराह्न  तक वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने पूछताछ की तो पता चला कि वह विद्यालय पहुंची ही नहीं। अथक प्रयत्नों के उपरांत भी जब लड़की का पता नहीं चला तब परिवारजनों ने पुलिस में आरोप प्रविष्ट कराया । अगले दिन सुबह जब लड़की मार्ग के यात्रियों की सहायता से घर पहुंची तो उसने अपने परिवार को घटना के बारे में बताया । परिजनों ने थाने में आरोप प्रविष्ट कराया है ।

पुलिस उपअधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध ने बताया कि पुलिस ने इस प्रकरण में दो धर्मांध कट्टरपंथी आरोपी उवैश और नदीम को बंदी बनाया है , जबकि अन्य दो आरोपियों का शोध लिया जा रहा है । कट्टरपंथियों के इस क्रूर कृत्य की जानकारी प्राप्त होने के उपरांत हिन्दू गो रक्षक दल के महानगर अध्यक्ष हिमांशु पटेल ने आरोपियों के विरुद्ध कडी से कडी कार्रवाई की मांग की है ।

संपादकीय भूमिका

ऐसे कट्टर धर्मांध बलात्कारियों के लिए कोई शरिया (इस्लामी) कानून के अनुसार कडे दंड की यदि मांग करे तो आश्चर्य नहीं होना चाहिए !