हिन्दू जनजागृति समिति के कार्यकर्ता के नाम से मिलनेवाले और संदेहजनक आचरणवाले व्यक्ति से सतर्क रहें और समिति को तुरंत उसकी जानकारी दें !

हिन्दू जनजागृति समिति द्वारा विनम्र आवाहन !

स्वयं को हिन्दुत्वनिष्ठ बताकर महाराष्ट्र राज्य में एक व्यक्ति अपने जिले के बाहर के एक जिले में अन्य एक संगठन के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मिला । मिलते समय स्वयं को हिन्दुत्वनिष्ठ कहलानेवाले उस व्यक्ति ने बताया, ‘जिले के हिन्दू जनजागृति समिति के कार्यकर्ताओं ने मुझे आपका संपर्क क्रमांक दिया है; इसलिए मैं आपसे मिलने आया हूं ।’ जब स्थानीय कार्यकर्ताओं ने पूछा कि ‘आपको हमारा संपर्क क्रमांक किसने दिया ?’, तब वह कथित हिन्दुत्वनिष्ठ समिति के कार्यकर्ता का निश्चित नाम नहीं बता पाया । हिन्दू जनजागृति समिति के कार्यकर्ताओं को यह संदेहजनक व्यक्ति हिन्दुत्वनिष्ठ कार्यकर्ताओं से मिलनेवाला है, इसकी कोई जानकारी नहीं थी । उसके उपरांत ही स्थानीय संगठन की ओर से वह व्यक्ति आकर चला गया, इसकी जानकारी मिली ।

हिन्दू जनजागृति समिति सदैव ही संवैधानिक मार्ग से कार्य करती है, यह बात स्थानीय संगठन के कार्यकर्ताओं को ज्ञात होने से कथित हिन्दुत्वनिष्ठ व्यक्ति आक्रामक पद्धति से बोल रहा था, यह देखकर स्थानीय कार्यकर्ताओं को थोडा संदेहजनक लगा । इस कथित हिन्दुत्वनिष्ठ के चारपहिया वाहन में हिन्दुत्वनिष्ठ कार्यकर्ताओं को वाहन पर लगाई जानेवाली ‘पुलिस’ और ‘पत्रकार’ लिखे हुए २ नामपट्ट दिखाई दिए ।

शुभचिंतकों से विनती !

इस प्रकार से हिन्दू जनजागृति समिति के कार्यकर्ताओं का संदर्भ देकर कोई संदेहजनक गतिविधि कर रहा हो, तो कृपया अपने परिचित समिति के कार्यकर्ताओं से तुरंत संपर्क करें ।