(कहते हैं) क्या सनातन संस्था का आपराधिक जगत से (अंडरवर्ल्ड से) संबंध जोडा जा सकता है ?

देवेंद्र फडणवीस द्वारा लगाए गए आरोपों पर अल्पसंख्यक विभाग के मंत्री नवाब मलिक ने उठाया यह प्रश्न !

नबाब मलिक और देवेंद्र फडणवीस

मुंबई – राष्ट्रवादी कांग्रेस के विधायक तथा महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक विभाग के मंत्री नवाब मलिक ने नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों पर यह प्रश्न उठाते हुए कहा है, कि मैने किसी के भी दबाव में आकर अथवा किसी पर दबाव बनाकर कोई भी भूमि नहीं क्रय की है । मैं हसीना पारकर को पहचानता भी नहीं । ऐसा किसी के साथ संबंध जोडना ही हो, तो सनातन संस्था ने दाऊद कासकर का कोंकण में स्थित घर क्रय किया है । तो फिर, ‘क्या सनातन का दाऊद अथवा आपराधिक जगत के साथ संबंध है ?, ऐसा कहा जा सकेगा ?’

देवेंद्र फडणवीस ने नवाब मलिक ने आपराधिक जगत से संबंधित लोगों से अल्प मूल्य में भूमि क्रय करने का आरोप लगाया है ; उस पर मलिक ने उक्त भूमिका रखी । साथ ही, कल (१० नवंबर) सवेरे १० बजे देवेंद्र फडणवीस का आपराधिक जगत के लोगों के साथ क्या संबंध है और अपने मुख्यमंत्री पद के कार्यकाल में उन्होंने संपूर्ण शहर को बंदी बनाकर रखा था, इस विषय में मैं जानकारी उजागर करनेवाला हूं, ऐसा भी मलिक ने कहा है ।

देवेंद्र फडणवीस के द्वारा संपत्ति खरीदने का विषय रखा जाना, तो राई का पर्वत बनाने का काम !

मलिक ने आगे कहा, कि झूठ की नींव बनाकर किसी की प्रतिमा को धूमिल किया जा सकता है, ऐसा यदि आपको लगता हो, तो आप अवधारणा में हैं । संपत्ति के क्रय के सभी कागदपत्र उपलब्ध हैं । देवेंद्र फडणवीस के द्वारा संपत्ति के क्रय के विषय का राई का पर्वत बनाया जा रहा है । देवेंद्र फडणवीस को यह जानकारी देनेवाले लोग कच्चे खिलाडी हैं । आपने बताया होता, तो मैं ही आपको सभी कागदपत्र देता । देवेंद्र फडणवीस ने आधारहीन आरोप लगाए हैं । उन्हें दी गई जानकारी झूठी है । फडणवीस चाहे किसी भी अन्वेषण विभाग के पास जाएं,  मैं जांच के लिए तैयार हूं । मैने अपराधिक जगत के किसी भी व्यक्ति से भूमि क्रय नहीं की है । साथ ही, अल्प मूल्य में भी कहीं भी भूमि नहीं क्रय की है ।