ऑनलाइन वस्तु बेचने वाली कंपनी ‘नायका’ की ओर से नवरात्रि उत्सव के दौरान गर्भनिरोधकों पर छूट !

  • गर्भनिरोधकों पर ४० प्रतिशत छूट

  • ‘नायका’ पर कार्यवाही करने की सोशल मीडिया के माध्यम से मांग

अधिकतर हिन्दुओं में धर्माभिमान ना होने से उनके श्रद्धा स्थानों की और उत्सवों की इस प्रकार से अवहेलना होने पर भी वे निष्क्रिय रहते हैं । इसके विरोध में केंद्र की और सभी राज्यों की सरकारों ने स्वयं होकर कार्यवाही कर हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं की रक्षा करनी चाहिए । हिन्दू राष्ट्र में इस प्रकार की अवहेलना करने का कोई भी साहस नहीं करेगा, ऐसा कानून और डर होगा ! – संपादक

नई दिल्ली – ‘नायका’ इन ऑनलाइन वस्तु बेचने की कंपनी से नवरात्रि उत्सव के उपलक्ष में गर्भनिरोधक बेचने के लिए ४० प्रतिशत छूट देने की योजना घोषित की है । इसका सोशल मीडिया के द्वारा विरोध हो रहा है ।

१. ट्विटर पर एक प्रयोगकर्ता ने ट्वीट कर कहा है, ‘मै ‘नायका’ का एप डिलीट करने वाला हूं । ‘नायका’ को रमजान, ईद, गुड फ्राइडे, क्रिसमस आदि त्योहारों के समय ऐसी छूट देनी चाहिए । प्रत्येक समय हिन्दुओं के त्योहारों पर ऐसी छूट क्यों दी जाती है ?

२. संतोष नाम के एक प्रयोगकर्ता ने ट्वीट किया कि, ‘नायका’ का संपूर्ण बहिष्कार करना चाहिए । अतिस्वतंत्रता अधिक खतरनाक होती है । इसके विरोध में कानूनी कार्यवाही होनी चाहिए ।

३. एक प्रयोगकर्ता ने कहा, ‘नायका’ या अन्य कंपनियों को यह ज्ञात है कि, हिन्दुओं के त्योहार और उनके देवताओं का अपमान कर सकते हैं; कारण यह कि ऐसा करने पर भी हिन्दू इन कंपनियों के उत्पाद खरीदते हैं । (यह मानसिकता हिन्दुओं के लिए लज्जास्पद ! ऐसों का हिन्दुओं के देवताओं को आपातकाल के समय रक्षण क्यों करना चाहिए ? – संपादक)