मालवा (मध्यप्रदेश) में हिन्दू नौकर का बलपूर्वक धर्मांतरण कर सुंता करने वाले धर्मांध डॉक्टर और उसके लड़के पर गुनाह प्रविष्ट

  • मालवा भारत में है कि पाकिस्तान में ? मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार होते हुए ऐसी घटनाएं ना हों, ऐसा ही हिन्दुओं को लगता है ! धर्मांधों में सरकार का डर निर्माण होना आवश्यक !
  • धर्मांध कितना भी पढ ले, तो भी वे उनके धर्मानुसार कट्टर ही रहते हैं और हिन्दुओं पर आक्रमण करते हैं, जबकि हिन्दू अधिक पढ़ने पर अधिक आधुनिकतावादी और नास्तिक बनते हैं और विश्व को वैसा दिखाते हैं !

     मालवा (मध्यप्रदेश) – यहां के डॉ. नसीर खान और उसका लडका जुबेर खान ने उनके नौकर दशरथ का बलपूर्वक धर्मांतरण कर उसकी सुंता करने की घटना हुई । इस मामले में धर्मांतरण विरोधी कानून के अंतर्गत पुलिस में गुनाह प्रविष्ट किया गया है । डॉ. नसीर और जुबेर ने दशरथ को मंदिर में जाने के कारण मारा और बलपूर्वक नमाज पढने के लिए बाध्य किया । वर्ष २००७ से दशरथ इनके यहां काम कर रहा है । ‘उन दोनो ने ‘तुम्हे अनेक वर्षों से पोसने के कारण तुम्हें इस्लाम स्वीकार करना होगा’, ऐसा कहते हुए मुझपर दबाव बनाकर मुझे मारते थे’, ऐसा दशरथ ने शिकायत में कहा है । मध्यप्रदेश सरकार के नए धर्मांतरण विरोधी कानून के अनुसार दोषी को अधिक से अधिक १० वर्ष का कारावास और एक लाख रुपए का जुर्माना, ऐसी सजा हो सकती है ।