केरल के एक मुसलमान निर्देशक द्वारा बनाए जाने वाले चलचित्र, ‘येशू : नॉट फ्रॉम द बाइबल’ के विरोध में ईसाई एक लघु चलचित्र, ‘मोहम्मद : द पॉक्सो क्रिमिनल’ बनाएंगे !

केरल चित्रपट जगत, इस्लामी कट्टरपंथियों द्वारा नियंत्रित है, यह आरोप भूतपूर्व ईसाई सांसद ने लगाया !

  • ध्यान दें, कि हिंदुओं को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की खुराक पिलाने वाले इस प्रकरण में कैसे चुप हैं !- संपादक
  • यह देखना होगा, कि केरल में ईसाई-प्रेमी और मुसलमान-प्रेमी कम्युनिस्ट मोर्चा सरकार किसका पक्ष लेती है और किसके विरुद्ध कार्रवाई करती है !- संपादक

तिरुवनंतपुरम (केरल) – केरल के चलचित्र निर्देशक नादिरशाह ने एक चलचित्र, ‘येशू : नॉट फ्रॉम द बाइबल’ बनाना प्रारंभ कर किया है । राज्य में ईसाई इस बात से अप्रसन्न हैं, कि इस चलचित्र के नाम में ‘येशु’ है । यद्यपि, नादिरशाह ने दावा किया है, कि फिल्म में येशू के संबंध में कुछ भी नहीं है । उन्होंने कहा, ईसाई यह स्वीकार करने को तैयार न होने के कारण चलचित्र के नाम से “नॉट फ्रॉम द बाइबल”, इन शब्दों को हटा दिया जाएगा ।

१. पूर्व विधायक पी.सी. जॉर्ज ने आरोप लगाया, कि केरल के चलचित्र  जगत को इस्लामी कट्टरपंथियों द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है ।

२. नादिर शाह ने फेसबुक पर पोस्ट किया कि ‘येशू’ का फिल्म से कोई लेना-देना नहीं है । मैं येशू का सम्मान करता हूं । चलचित्र में केवल पात्र का नाम ‘येशू’ है । यदि चलचित्र के प्रदर्शन से लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत होती हैं, तो मैं कोई भी दंड भुगतने को तैयार हूं ।

ईसाईयों द्वारा ‘मोहम्मद : द पॉक्सो क्रिमिनल’ लघु चलचित्र बनाने की घोषणा !

क्रिश्चियन एसोसिएशन और अलायंस फॉर सोशल एक्शन नामक एक फेसबुक समूह ने अब नादिर शाह के विरोध में एक लघु चलचित्र, ‘मोहम्मद : द पॉक्सो क्रिमिनल’ के निर्माण की घोषणा की है (नाबालिग युवती का यौन शोषण करने वालों पर ‘पोक्सो’ एक्ट के अंतर्गत आरोप लगाए जाते हैं ) । उसे इंगित करते हुए, ‘पॉक्सो अपराधी’ शब्द का प्रयोग  किया है । उसने यह लघु चलचित्र १९ नवंबर को प्रदर्शित करने की भी घोषणा की है । यह लघु चलचित्र आसाम के डिब्रूगढ में एक बांग्लादेशी घुसपैठिए, मोहम्मद द्वारा ६ वर्ष की बच्ची के साथ बलात्कार की घटना पर आधारित है ।