दिनदर्शिका के द्वारा परिचितों को अपने व्यवसाय की जानकारी देते समय धर्मकार्य भी हो; इसके लिए स्वयं के विज्ञापन से युक्त ‘सनातन पंचांग’ छपवा लें !

उद्योगपतियों से विनम्र निवेदन !

व्यावसायिक व्यस्तता के कारण उद्योगपति प्रत्यक्ष धर्मकार्य में सम्मिलित नहीं हो पाते । उक्त दोनों उद्देश्य साध्य करने हेतु उद्योगपति ‘सनातन पंचांग’ में विज्ञापनों के लिए आरक्षित स्थान पर केवल स्वयं के विज्ञापन प्रकाशित कर दिनदर्शिकाओं का वितरण कर सकते हैं । इसके कारण पाठक सनातन पंचांग में प्रकाशित राष्ट्ररक्षा एवं धर्मजागृति से संबंधित लेखों का लाभ उठा सकेंगे तथा इस माध्यम से उद्योगपति भी धर्मकार्यं में सम्मिलित हो पाएंगे, साथ ही उनके उद्योग की प्रसिद्धि भी होगी ।

सनातन का यह नि:स्वार्थ कार्य देखकर अभी तक पुणे के ‘बाफना ज्वेलर्स’, गुजरात के ‘इलेक्ट्रोथर्म’, देहली के ‘मेट्रो बिल्डटेक’ तथा चेन्नई के ‘कुमारन् सिल्क’ आदि प्रतिष्ठान ने केवल स्वयं के विज्ञापनवाला ‘सनातन पंचांग’ की छपाई कर ली है ।

‘सनातन पंचांग’ की विशेषताएं !

१. आकर्षक रंग योजना, सात्त्विक आंकडे तथा अक्षर से युक्त लेख !

२. देवताओं के सात्त्विक चित्र, राष्ट्र एवं धर्म के विषय में उद्बोधन, साथ ही आपातकाल का सामना करने हेतु आवश्यक तैयारी तथा मनोबल बढानेवाले उपाय अंतर्भूत !

३. हिन्दी, अंग्रेजी, मराठी, कन्नड, तमिल, तेलुगु एवं गुजराती, इन भाषाओं में उपलब्ध !

उद्योगपतियो, हिन्दुओं को धर्म की शिक्षा देकर धर्मरक्षा हेतु उन्हें प्रेरित करनेवाले ‘सनातन पंचांग’ में आपके प्रतिष्ठान के विज्ञापन छापकर उनके वितरण के माध्यम से धर्मप्रसार के कार्य में सम्मिलित हों ! यह पंचाग छापने के इच्छुक उद्योगपति पंचांग की छपाई से ३ से ४ सप्ताह पूर्व अपनी जानकारी [email protected] इस ई-मेल पते पर भेजें । इस संदर्भ में कुछ शंकाएं हों, तो श्रीमती भाग्यश्री सावंत से 7058885610, इस क्रमांक पर संपर्क करें, यह अनुरोध है !

टिप्पणी – उद्योगपतियों के द्वारा पंचांग में प्रकाशित करने के लिए आवश्यक विज्ञापनों की कलाकृतियां (आर्टवर्क) तैयार कर मिलीं, तो हमें सहायता होगी ।