Maulana Raped Hindu Women : मदरसे के मौलाना द्वारा हिन्दू महिला का बलात्कार करने का प्रयास

  • भूतबाधा के नाम पर मौलाना फैला रहा था अंधश्रद्धा !

  • बीमार लडके के लिए ताबीज लाने के लिए महिला गई थी मदरसे में !

(मौलाना अर्थात इस्लाम का अध्ययनकर्ता)

मौलाना मंसूर

अमरोहा (उत्तर प्रदेश) – अपने बीमार लडके के लिए ताबीज लाने के लिए गई हिन्दू महिला का मदरसे के मंसूर नामक मौलाना ने ३ सितंबर के दिन बलात्कार करने का प्रयास किया । इस प्रकरण में पुलिस ने मंसूर को बंदी बनाया है ।

यहां के जलालनगर परिसर में स्थित इस मदरसे में मौलाना मंसूर विद्यार्थियों को पढाने का काम करता है । वह लोगों में भूतबाधा के नाम पर अंधश्रद्धा भी फैला रहा था । पीडित महिला स्वयं के लडके के लिए ताबीज लाने के लिए मदरसे में गई, तब मौलाना ने पीडिता को उसके लडके को भूतबाधा होने की बात बताई । महिला ने उपचार के विषय में पूछने पर मौलाना ने उसे ७ प्रकार की मिठाई साथ में लौंग और जायफल लाने के लिए बताया । पीडिता ने सभी वस्तुएं लाकर देने पर मौलाना ने उसे कपडे निकाल कर नग्न अवस्था में खटिया पर लेटने के लिए बताया । तब पीडिता को संदेह हुआ । महिला ने कपडे निकालने से मना करने पर मौलाना क्रोधित हो गया । उसने पीडिता से गाली गलौज करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दी । पीडित महिला ने तत्परता से ११२ पुलिस सहायता क्रमांक पर संपर्क किया । पुलिस घटना स्थल पर पहुंचने के उपरांत उन्होंने मौलाना को बंदी बनाया ।

संपादकीय भूमिका 

अधिकांश मदरसे अपराध, अश्लीलता, वासनांधता, गुंडागर्दी, आतंकवाद आदि कुकृत्यों के अड्डे बने होने से और कितनी घटनाएं होने के उपरांत सरकार ऐसे मदरसों पर प्रतिबंध लगाएगी ?