हिन्दुओं पर होने वाला कोई भी प्रहार कभी सहन नहीं करेंगे ! – धनंजय महाडिक, सांसद, भाजपा

  • कोल्हापुर में ‘हिन्दू धर्म परिषद’ में ईश्वर, राष्ट्र एवं धर्म के हित में प्रस्ताव !

  • १ सहस्त्र से अधिक हिन्दुओं ने ली धर्म रक्षा की शपथ !

कोल्हापुर, १७ अगस्त (न्यूज) – विशालगढ में हिन्दुओं के आक्रोश के पश्चात, कुछ राजनीतिक लोगों को अल्पसंख्यकों के प्रति दया आ गयी तथा वे तुरंत उनकी सहायता के लिए गढपर चले गए। इसके विपरीत कोल्हापुर शहर में जब ‘जय श्री राम’ का उद्घोष हुआ तो वहां के हिन्दू छात्रों की सहायता के लिए कोई नहीं गया। फिल्म उद्योग के माध्यम से हिन्दू संस्कृति पर अत्यधिक आघात हो रहे है तथा शैक्षणिक स्तर पर हिन्दुओं को धार्मिक शिक्षा नहीं दी जा रही है। इस कार्यक्रम का आयोजन इस बात का संकेत है कि हिन्दू समाज जागृत हो रहा है। उसी प्रकार हिन्दू धर्म पर हो रहे आघातों के विरोध मे हिन्दुओं को एकजुट होना चाहिए । भाजपा सांसद श्री धनंजय महाडिक ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि भविष्य में हिन्दुओं एवं हिन्दू धर्म पर आघात होंगे तो वे इसे सहन नहीं करेंगे एवं हिन्दुओं का बाल भी बांका नहीं होने देंगे । वह १७ अगस्त को शाहू स्मारक पर आयोजित हिन्दू धर्म परिषद में बोल रहे थे।

भाजपा सांसद श्री धनंजय महाडिक

इस अवसर पर प.पू. संतोष उपाख्य बाल महाराज ने भी श्रोताओं का मार्गदर्शन किया। साथ ही ‘स्वतंत्रता वीर सावरकर का हिंदुत्व तथा आज की वास्तविकता ‘ विषय पर प्रो.राजेंद्र ठाकूर ने, ‘हिन्दू धर्म पर होने वाले विभिन्न आघात तथा लव जिहाद विषय पर सनातन संस्था के धर्मप्रचारक सद्गुरु स्वाति खाडये ,शिवसेना के पूर्व विधायक और राज्य योजना निगम के अध्यक्ष श्री. राजेश क्षीरसागर आदि गणमान्य व्यक्तियों ने भी मार्गदर्शन किया।

उपस्थित हिन्दू धर्माभिमानी

इस सम्मेलन में ईश्वर, राष्ट्र एवं धर्म के हित में रखे गये १५ प्रस्तावों को सभी ने अनुमोदित किया । साथ ही उपस्थित लोगों ने धर्म रक्षा की शपथ भी ली। सम्मेलन की प्रस्तावना श्री. अंकुश निपानीकर ने कि, हिंदू एकता आंदोलन के नगर अध्यक्ष श्री. गजानन तोडकर ने सम्मेलन का उद्देश्य बताया । हिन्दू जनजागृति समिति के श्री. बाबासाहेब भोपले तथा शिवशाही फाउंडेशन के संस्थापक श्री. सुनील सामंत ने सूत्रसंचालन किया। इस सम्मेलन में १ सहस्त्र ( हजार ) से अधिक हिन्दू धर्माभिमानी सम्मलित हुए ।

उपस्थित संगठन एवं पक्ष !

हिन्दू एकता आंदोलन, श्री शिव प्रतिष्ठान हिन्दुस्तान, महाराज प्रतिष्ठान, विश्व हिंदू परिषद, हिन्दू महासभा, मराठा तितुका मेलवावा संघठन, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, हिन्दू जनजागृति समिति, सनातन संस्था, अखिल भारतीय हिन्दू महासभा, अंतर्राष्ट्रीय विश्व हिन्दू परिषद, हिन्दू युवा प्रतिष्ठान, भ्रष्टाचार विरोधी जनजागरण कृती समिति, भाजपा, शिवसेना, उद्धव बालासाहेब ठाकरे पक्ष सहित विभिन्न युवा मंडलों तथा संगठनों के प्रतिनिधि बड़ी संख्या में उपस्थित थे।